जिम में कसरत कर रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 दिन पहले मिली थी धमकी

11/2/2017 2:06:57 PM

भिवानी (पंकेस): शहर के महम रोड स्थित एक जिम में कसरत कर रहे युवक की 4 हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के चश्मदीद विक्रम ने बताया कि तीन दिन पहले कालुवास गांव के रहने वाले मनोज व उसकी मां ने नरेंद्र को जान से मारने की धमकी दी थी। जानकारी के अनुसार रोजाना की तरह नरेंद्र उर्फ बंटी जिम में कसरत कर रहा था। प्रत्यक्षदर्शी सोनू ने बताया कि 4 युवक हथियारों से लैस होकर आए और नरेंद्र पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं। पहली गोली से बचकर नरेंद्र छत की तरफ भागा तो आरोपियों ने उसका पीछा कर फायर किए। पहली गोली नरेंद्र की जांघ में लगी। उसके बाद नरेंद्र ने दीवार फांदकर कूदने का प्रयास किया तो आरोपियों ने फिर कई गोलियां मारी और फरार हो गए। दोस्त नरेंद्र को नजदीक के निजी अस्पताल में ले गए जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस दौरान अस्पताल के बाहर जहां लोगों की भीड़ जुट गई, वहीं पुलिसबल भी तैनात कर दिया गया।

सोनू ने बताया कि नरेंद्र अध्यापक के पद पर तैनात था। पहले किसी मामले में उसका नाम आया था लेकिन वह कोर्ट से बरी हो गया था। डी.एस.पी. संजय बिश्नोई ने बताया कि जिम में गोली चलने से नरेंद्र की हत्या हुई है। उसका शव पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल लाया गया है।

3 टीमें करेंगी हत्याकांड की जांच
नरेंद्र हत्याकांड की जांच सी.आई.ए., सिविल लाइन व ए.वी.टी. की टीमें डी.एस.पी. विजय देशवाल के नेतृत्व में करेंगी। एस.पी. सुरेंद्र सिंह भौरिया ने बताया कि नरेंद्र की हत्या मामले में उसके भाई विक्रम की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।