पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर युवक को उतारा मौत के घाट (Video)

6/2/2017 6:01:15 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में बदमाशों का आतंक बढ़ गया है। उन्हें पुलिस का भी डर नहीं रहा। ऐसा ही एक मामला सोनीपत में देखने को मिला, जहां पुलिस चौकी से महज दस कदमों की दूरी पर बदमाशों ने सामान्य अस्पताल में तैनात युवक व उसके दो साथियों पर तेज़धार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें एक की मौत अौर 2 गंभीर रुप से घायल हो गए। ये सारी वारदात कैमरे में कैद हो गई है। 

जानकारी के अनुसार सोनीपत में बदमाशों ने सामान्य अस्पताल के मेन गेट पर दिन दहाड़े पुलिस की मौजूदगी में वहां कार्यरत वार्ड बॉय आशीष व उसके 2 साथियों रमेश व सोनू पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें आशीष की मौके पर ही मौत हो गई और उसके 2 साथी रमेश और सोनू को गंभीर चोटे आई हैं। जिनका सामान्य अस्पताल में इलाज चल रहा है।

ये वारदात उस समय हुई जब आशीष और उसके दोनों साथी सामान्य अस्पताल के गेट पर खड़े थे। सामान्य अस्पताल के गेट से पुलिस चौकी महज़ 10 कदम दूरी पर है, जहां पुलिस का नाका लगा हुआ था और पुलिस राइडर की बाइक वारदात के समय मौके पर मौजूद थी। 

इस मामले में घायल रमेश ने बताया कि हम गेट पर खड़े थे लेकिन तभी कुछ युवक आए और आशीष और हम पर बर्फ फोड़ने वाले सूए और फरसे से हमला कर दिया। 

जिस तरह से बदमाशों ने पुलिस चौकी से महज़ 10 कदम की दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया। इस मामले में पुलिस की लापरवाही खुलकर सामने आ रही है, हालांकि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।