त्रिकोणीय प्यार के चक्कर में गई गार्ड की जान

4/8/2019 4:37:36 PM

गुडग़ांव (ब्यूरो): बीते दिनों रेलवे रोड स्थित शीतला अस्पताल के तीसरी मंजिल पर अल सुबह चाकू मारकर गार्ड की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया है। साथ ही चौंकाने वाला खुलासा भी हुआ है। घटना के बाद से फरार आरोपी गार्ड यूपी के फिरोजाबाद निवासी नोफिल अनवर को क्राइम ब्रांच ने उत्तर प्रदेश के सिकंदराबाद से गिरफ्तार कर लिया। 

जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला कि गार्ड जुगल किशोर की हत्या त्रिकोणीय प्रेस प्रसंग के चलते हुई है। वहीं पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी रात को हुए झगड़े के बाद अपने परिजनों के साथ घर तो चला गया लेकिन अंदर ही अंदर वह जुगल किशोर को मारने की पूरी साजिश भी रच चुका था।

 इसी साजिश के तहत सुबह 5 बजे ही अपने साथ बैग में लाये चाकू से एक के बाद एक 15 से ज्यादा वार कर जुगल किशोर की बेरहमी से हत्या कर मौके से फरार हो गया था। पुलिस के अनुसार मृतक जुगल किशोर और नोफिल अनवर के बीच किसी महिला को लेकर त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह बात नोफिल अनवर को परेशान किये हुए थी। बीते एक हफ्ते से दोनों गार्डों के बीच इस महिला मित्र से रिश्ते को लेकर कई बार झगड़ा भी हुआ। वारदात से ठीक कुछ घंटे पहले यानी बीती 4 अप्रैल की रात 11 बजे दोनों के बीच पहले कहासुनी और फिर हाथापाई तक हो गई।

 तब किसी तरफ  अस्पताल प्रबंधन ने नोफिल अनवर के परिजनों उसे अस्पताल से ले जाने को कहा। उस समय तो नोफिल वहां से चला गया। लेकिन सुबह 5 बजे अपने खतरनाक मंसूबो को अंजाम दे मौके से फरार हो गया। पुलिस की माने तो हत्यारोपी ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश भी की लेकिन जब मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने सख्ती से पूछताछ शुरू की तो हत्यारोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया और हत्या की परतें खुलती गईं। गौरतलब हो कि बीते 5 अप्रैल को सुबह 5 बजे शीतला अस्पताल के तीसरी मंजिल पर गार्ड जुगल किशोर की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। पूरी वारदात अस्पताल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी।
 

Shivam