बंद बोरे में मिले दिल्ली के लापता युवक के जले हुए अवशेष, दोस्त ही निकले हत्यारे

7/16/2019 9:58:54 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर): रेवाड़ी के थाना कसौला के गांव सुठानी स्थित जोहड़ में दिल्ली के रहने वाले एक युवक के शव के जले हुए अवशेष बंद बोरे में मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। शव को बरामद करने के लिए दिल्ली की साकेत थाना पुलिस सोमवार को रेवाड़ी पहुंची और हत्या के आरोपी की निशानदेही पर जोहड़ से मृतक के शव के जले हुए अवशेष एक बंद कट्टे से बरामद किये गए। 

जानकारी के अनुसार दिल्ली के लाडो सराय का रहने वाला 19 वर्षीय युवक नीरज उर्फ सूरज 27 जून से लापता था, जिसके अपहरण का मामला दिल्ली के साकेत थाने में दर्ज कराया गया था। आरोप है कि नीरज के साथी नीमराना के रहने वाले अमित ने अपने कुछ साथी युवकों के साथ मिलकर नीरज की हत्या कर दी और शव को खुर्द-बुर्द करने के मकसद से गुरुग्राम के मानेसर की पहाडिय़ों में शव को जला दिया। बताया जा रहा है कि शव के जले हुए अवशेष को आरोपियों ने एक कट्टे में डालकर रेवाड़ी के सुठानी गांव के जोहड़ में डाल गए।

जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने इस ब्लाइंड मर्डर के गुत्थी को सुलझाते हुए आरोपी अमित जो राजस्थान के नीमराना का रहने वाला था, को गिरफ्तार किया और पूछताछ के दौरान आरोपी अमित ने नीरज की हत्या की बात कबूल की। उसने बताया कि शव को ठिकाने लगाने के लिए उन्होंने मानेसर में जला दिया और बचे हुए अवशेष को रेवाड़ी के जोहड़ में फेंकर चले गए थे। 

आरोपी की निशानदेही पर आज दिल्ली पुलिस ने रेवाड़ी की कसौला पुलिस के साथ मिलकर जोहड़ में तैर रहे बंद कट्टे से बरामद किया। फिलहाल दिल्ली पुलिस आगे की जाँच में जुटी हुई है। हत्या का कारण नीरज का साथी युवको के साथ पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। 

Shivam