प्रापर्टी डीलर की मर्डर मिस्ट्री सुलझी, 7 लाख रुपए के लेनदेन को लेकर रची थी साजिश

2/12/2020 12:47:12 PM

पानीपत (संजीव) : 6 दिन से लापता प्रापर्टी डीलर नरेश शर्मा के मामले में बड़ा खुलासा करते हुए सी.आई.ए.-टू पुलिस ने 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। जिन्होंने शुरूआती पूछताछ आरोपियों ने रहस्योद्घाटन किया है कि करीब 7 लाख रुपए के लेनदेन को लेकर उन्होंने प्रापर्टी डीलर की गला दबाकर हत्या कर दी है तथा शव को नहर में फैंक दिया है। वही मामले को हादसे का रूप देने के लिए प्रापर्टी डीलर की एटियोस कार की नम्बर प्लेट को तोड़कर फैंक दिया व कार को भी उसी नहर में करीब 200 मीटर दूरी पर फैंक दिया।

घर लौटने से पहले उन्होंने नरेश की जेब से उसका मोबाइल फोन निकालकर रास्ते में तोड़कर फैंक दिया था व गले में पहनी सोने की चेन लूट ली। तीनों आरोपियों को अदालत पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है। उप-पुलिस अधीक्षक विजेन्द्र सिंह ने बताया कि 7 फरवरी को थाना शहर में सुरेश शर्मा निवासी ओल्ड हाऊसिंग बोर्ड कालोनी ने शिकायत दी थी कि उसका जीजा नरेश निवासी यमुना एन्कलेव जो प्रापर्टी डीलर है, दुकान से घर आते समय लापता हो गया है।

पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार ने जांच सी.आई.ए.-टू को सौंपा। इसी दौरान 8 फरवरी को करनाल पुलिस को बुढऩपुर के समीप नहर से एटियोस कार बरामद हुई। जिसकी पहचान प्रापर्टी डीलर नरेश की कार की तौर पर हुई। दूसरी ओर सी.आई.ए.-टू पुलिस ने नरेश शर्मा से वित्तीय लेनदेन करने वाले करीब 25-30 लोगों से गहनता से पूछताछ की। पुलिस ने करीब 80 सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाला।

टीम को फुटेज में विभिन्न स्थानों पर प्रापर्टी डीलर नरेश की एटियोस कार के साथ-साथ एक स्वीफ्ट डिजायर कार चलती दिखी। जो पुलिस के लिए एक बड़ा सुराग बन गई। जब उक्त स्वीफ्ट डिजायर कार का रिकार्ड खंगाला गया तो वह पानीपत में शादीशुदा गांव नारा निवासी एक महिला की निकली। महिला से सम्पर्क किया तो खुलासा हुआ कि उक्त कार को उसने एक शपथ-पत्र बनवाते हुए पैराडाइस कार बाजार पर बेचने के लिए दे रखा है। जब पुलिस ने उक्त पते पर दबिश दी तो आरोपी गायब मिले। जिस पर पुलिस ने उनकी तलाश तेज कर दी। 

Isha