ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझी: कलयुगी मां ने छोटे बेटे के साथ मिलकर की थी बड़े बेटे की हत्या

8/15/2021 9:45:14 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): हरियाणा के जिले रोहतक के गांव सैमाण में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी मां ने अपने छोटे बेटे के साथ मिलकर बड़े बेटे की हत्या कर दी और उसकी लाश को घर में दफना दिया। मामले का खुलासा तब हुआ जब रिश्तेदारों ने युवक के गायब होने पर इसकी शिकायत पुलिस को दी।



जानकारी के मुताबिक, कलयुगी मां अपने बेटे से इस कदर परेशान हो गई थी कि उसने एक भाई के हाथों की भाई की हत्या करा दी। पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया है कि मृतक राहुल अक्सर उसे परेशान करता था, जिससे उसे डर था कि एक दिन वो उनकी हत्या कर देगा। वहीं शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी मां को फरीदाबाद और उसके बेटे को रोहतक से गिरफ्तार किया, जिसके बाद उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया।



एसएचओ महम शमशेर सिंह ने बताया कि फर्श के नीचे शव दफनाने की खबर मिलने पर पुलिस ने एफएसएल की टीम को मौके पर बुला लिया और फर्श को तोड़कर शव को बाहर निकाला गया। ड्यूटी मजिस्ट्रेट राजकुमार शर्मा की निगरानी में पुलिस ने पुरी कार्रवाई को अंजाम दिया।

बताया जा रहा है कि राहुल की हत्या से पहले इस घर का फर्श कच्चा था, मगर उसे दफनाने के बाद फर्श भी पक्का करा दिया गया था। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी मां और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam