साले ने उधार नहीं दिए पैसे तो जीजा ने उतारा मौत के घाट (VIDEO)

3/6/2018 8:30:14 PM

फरीदाबाद(देवेन्द्र कौशिक): बीती 1 मार्च को फरीदाबाद की नेहरू कलोनी के पीछे पहाडिय़ों में हुए नाबालिग युवक के ब्लांईड मर्डर की गुत्थी को क्राईम ब्रांच डीएलएफ टीम ने तीन दिन में सुलझा लिया है। इस मामले में मात्र 15 हजार रूपये उधार न देने पर बहन के देवर ने ही अपने नाबालिग साले को फांसी लगाकर मार डाला था और आरोपी रवि मोबाईल लेकर यूपी के जिला ओरैया भाग गया था, जिसे पुलिस ने जांच के बाद गिरफ्तार किया है।



पुलिस के मुताबिक, आरोपी रवि भौंनकपुर थाना फूफंद जिला ओरैया यूपी का निवासी है, जो कि पेशे से एक मजदूर है जिसे होली के पर्व पर पैसे की जरूरत थी, जिसके चलते आरोपी ने अपनी भाभी के भाई से 15 हजार रूपये की मांग की, जिसपर रंजीत ने उसे पैसे देने के लिये हां कर दी। आरोपी रवि यूपी से फरीदाबाद होली के दिन पैसे लेने के लिय आ गया। लेकिन मृतक रंजीत ने उसे पैसे देने से मना कर दिया।



पैसे देने से मना करने पर रवि नाराज हो गया। जिसके बाद उसने  एक प्लांनिग के तहत अपने साले रंजीत को नेहरू कालोनी के पीछे पहाड़ी पर बुलाया और पीछे से गले में कपड़े का फंदा डालकर उसकी हत्या कर दी। उसके बाद पैर पकड़ खींच कर उपर पहाडी पर ले गया जहां उसे पेड़ से बांधकर छोड़ दिया हत्या के बाद आरोपी मृतक का मोबाईल लेकर अपने गांव यूपी वापिस भाग गया।

आरोपी रवि की माने तो मर्डर के बाद अब उसे पछतावा है क्योंकि उसके दो छोटे- छोटे बच्चे हैं।