आपसी रंजिश के चलते 23 वर्षीय युवक की हत्या, एक ही परिवार से हैं मृतक और आरोपी

11/1/2020 8:37:59 AM

फरीदाबाद : ग्रेटर फरीदाबाद के आई.एम.टी. सदर थाना क्षेत्र में मछगर गांव में आपसी रंजिश के चलते बीती रात एक 23 वर्षीय युवक की जान चली गई। मृतक के पिता चन्द्रपाल धनखड़ ने 6 आरोपियों के खिलाफ बेटे की हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। शनिवार दोपहर बाद पुलिस ने शव का बीके अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया। 

पुलिस ने इस मामले में किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। मृतक के पिता चन्द्रपाल ने बताया कि पिछले 5 साल से परिवार में आपसी रंजिश चली आ रही थी। 5 साल पहले अक्षय धनखड़ के सिर में भी गोली मारी गई थी जिसमें इसकी एक आंख चली गई थी और वह बच गया था। इस मामले में यह सभी आरोपी जेल से पैरोल पर रिहा होकर आए हैं। हाल ही में आरोपी परिवार के सोराज सिंह (चाचा), अक्षय को आए दिन गाली गलौच करता था और देख लेने की धमकी देता था। 

5 माह पूर्व गाली गलौच के चक्कर में अक्षय ने सोराज सिंह की पिटाई कर दी थी और हाथ पैर तोड़ दिए थे जिसका बदला लेने के लिए सोराज के बच्चों राहुल, के.पी., दीपक, विजयपाल, अहमपाल ने बीती रात अक्षय को रात साढ़े 10 बजे बीच रास्ते में रोककर मारपीट शुरू कर दी और सरियों व ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। जिसमें उसकी मौत हो गई। मृतक अक्षय के सिर में सूराख होने की वजह से पिता ने उस पर गोली चलाए जाने की आशंका जताई है। मामले में चन्द्रपाल ने अपने पुत्र के हत्यारों के खिलाफ आईएमटी सदर थाने में मामला दर्ज कराया है। फिलहाल आरोपी फरार हैं और अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

Manisha rana