हरियाणा में मथुरा के युवक का मर्डर, Property Dealing Office में काम करता था सचिन

2/11/2024 11:12:14 AM

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल में प्रॉपर्टी डीलर के कार्यालय में काम करने वाले युवक की बीती रात गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या का आरोप कार्यालय के मालिक और उसके पास नौकरी करने वाले एक अन्य युवक पर लगा है। पुलिस ने मृतक के चाचा की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

प्रॉपर्टी डीलिंग कार्यालय में नौकरी करता था मृतक 

थाना प्रभारी दलबीर सिंह के मुताबिक जिला मथुरा यूपी के गिडोह गांव निवासी चंदन सिंह ने बताया है कि उनका भतीजा सचिन कुमार किठवाड़ी गांव निवासी अनिल दलाल के प्रॉपर्टी डीलिंग कार्यालय में नौकरी करता था। 9 फरवरी को सचिन कार्यालय पर था। कार्यालय पर ही नौकरी करने वाला मथुरा का धर्मनगर निवासी रवि भी था। उन्हें रात को सूचना मिली कि सचिन को कार्यालय पर किसी ने गोली मार दी है। 

खून से लथपथ पड़ा था सचिन का शव 

चंदन सिंह ने आरोप लगाया है कि सचिन की हत्या रवि और कुछ अन्य लोगों ने की है। इसमें अनिल का भी हाथ है। अनिल दलाल ने भी सूचना दी थी कि उसके पलवल अलीगढ़ मार्ग पर स्थित हनुमान मंदिर के पास कार्यालय पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने सचिन को गोली मार दी है। सचिन खून से लतपथ पड़ा था। पुलिस ने सचिन को जिला सिविल अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने चंदन की शिकायत पर रवि, अनिल और कुछ अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana