कार चालक की तेजधार हथियार से निर्मम हत्या, गले पर किए थे 14 वार

8/17/2017 4:18:02 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी):उबर और ओला कैब में रजिस्टर्ड एक कैब चालक की गत रात तेजदार हथियार से हत्या कर हत्यारे उसका शव गाड़ी में छोड़कर फरार हो गए। कार के बाहर खून के निशान देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि मृतक ने अपने आप को बचाने के लिए खूब संघर्ष किया था। सूचना के आधार पर पुलिस ने डबुआ कालोनी इलाके में खड़ी कैब को अपने कब्जे में ले लिया और मृतक के शव को पोस्ट्मार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवा दिया है। फोरेंसिक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है लेकिन फिलहाल पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है।  

परिजनों के अनुसार मृतक राजकुमार सैनिक कॉलोनी में रहता था और उसने अपनी कैब उबर और ओला कैब कंपनी के तहत रजिस्टर्ड करवा रखी थी। राज कुमार रोजाना की तरह गत सुबह 11 बजे घर से निकला था। मृतक के साले अमरजीत ने बताया कि बीती रात दस बजे मृतक ने घर पर फोन करके जल्दी घर लौटने की बात कही थी। इस पर उसकी पत्नी ने घर आते समय दूध और फ्रूट लाने को कहा था लेकिन 11 बज जाने के बाद भी वह घर नहीं लौटा। जिसके बाद परिजनों ने फोन पर संपर्क करने की कोशिश की लेकिन फोन बंद आ रहा था। परिजन रात के डेढ़ बजे तक संपर्क करने में लगे रहे लेकिन फोन स्विच अॉफ ही आ रहा था। 

मृतक के साले ने बताया कि राज कुमार की हत्या की खबर उन्हें सुबह साढ़े सात बजे मिली। जब परिजन मौके पर पहुंचे तो निर्मम हत्या देखकर उनके होश उड़ गए। परिजनों ने बताया की तेजधार हथियार से मृतक के गले पर 14 वार किए गए थे। इसके अलावा छाती और पेट पर भी वार किए गए थे। उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा की आखिरकार किसने क्यों और किस मकसद से राजकुमार की निर्मम हत्या की है।

पुलिस का कहना है कि हालात देखकर ऐसा लगता है जैसे राज कुमार की हत्या कहीं और करके गाड़ी समेत उसे यहां छोड़कर हत्यारे फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने धारा 302, 201 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।