करनाल में कुत्ते का मर्डर, पुराने मालिक पर लगे हत्या के आरोप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 10:36 PM (IST)

करनाल (विकास मेहला): करनाल में एक महंगे पालतू कुत्ते का मर्डर हो गया। कुत्ता लेब्रा नस्ल का था और उसका नाम छोटा राजा था। फिलहाल आरोपी पकड़े नहीं गए हैं और लोग करनाल एसपी से मुलाकात करने पहुंचे। कुत्ते के मालिक का आरोप है इसे किडनैप किया गया, फिर इसे बुरी तरह मारा गया और आरोप कुत्ते के पुराने मालिक पर लगाए गए हैं।

जानकारी के मुताबिक, करनाल के शेरगढ़ खालसा में एक महंगे पालतू कुत्ते का बेहरमी के साथ मर्डर कर दिया गया। कुत्ते की कीमत 6 लाख के आस पास बताई जा रही है। दरसअल एक व्यक्ति कुत्तों का व्यापार करता था उसके पास ये कुत्ता था उसने गांव के ही रहने वाले सागर को ये कुत्ता को 3 लाख रुपए में बेच दिया। उसके बाद सागर ने इस कुत्ते की अच्छे से देखभाल की, उसको खिलाया पिलाया तंदरुस्त बनाया, छोटा राजा का नाम दे दिया।

इसके बाद कुत्ते का पुराना मालिक उसकी तंदरुस्ती देख उसे वापिस खरीदने की बात कही और कुत्ते के 6 लाख रुपए देने को भी तैयार हो गया, लेकिन सागर ने कुत्ते को बेचने से मना कर दिया। आरोप है कि उक्त व्यक्ति ने कुछ दिन पहले कुत्ते को कुछ खिलाकर उसे किडनैप किया और उसे मौत के घाट उतारा दिया। वहीं पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया पर अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है। देखना ये होगा कि पुलिस इस मामले में आगे क्या कार्रवाई करती है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static