गंडासी से की बुजुर्ग दम्पति की हत्या, पारिवारिक कलह बताई थी वजह

11/18/2020 11:22:39 AM

यमुनानगर: साढौरा थाने के गांव बकाला में बुजुर्ग पति-पत्नी की गली में गंडासी से निर्मम हत्या कर दी गई। दम्पति के शव करीब 30 मीटर की दूरी पर मिले। एस.पी. कमलदीप, साढौरा एस.एच.ओ. बलबीर सिंह व अलग-अलग जांच एजैंसी मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी। 

एस.एच.ओ. के मुताबिक 70 वर्षीय रोशन लाल पी.डब्ल्यू.डी. से रिटायर्ड था। इन दिनों वह गांव में ही करियाने की दुकान कर रहा था। उसकी 55 वर्षीय पत्नी परमजीत भी साथ ही मृृत मिली। पुलिस के मुताबिक दोनों की गर्दन पर गंडासी से वार किया गया है जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं, पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्यारे को गिरफ्तार कर लेंगे,उन्हें मौके से साक्ष्य मिले हैं।

एस.पी. कमलदीप गोयल का कहना है कि करीब 9 माह पहले मृतक रोशन लाल ने परमजीत के साथ दूसरी शादी की थी। हत्या को लेकर परिवार और ग्रामीणों से पूछताछ कर रहे हैं। स्पष्ट रूप से अभी तक किसी ने हत्या की वजह नहीं बताई है, जो भी सामने आएगा उसके अनुरूप कार्रवाई की जाएगी। उधर, मृतक के भाई राम सिंह ने अपने भतीजे रामपाल के लड़के पर हत्या का यकीन जाहिर किया है। इस मामले मेंं पारिवारिक कलह बताई है।
 

Isha