घर में सो रहे बुजुर्ग की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

12/20/2019 1:49:51 PM

यमुनानगर(सुमित)- विजय कालोनी में रहने वाले एक 65 वर्षीय बुजुर्ग जयकुमार के मर्डर का मामला सामने आया है। कमरे में खून से लथपथ शव देखकर इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार 65 वर्षीय जय कुमार कबाड़ी की दुकान करता था। अपनी दुकान के ऊपर ही कमरे में रहता था और रूटीन में सुबह जल्दी ही दुकान खोल लिया करता था। लेकिन जब शुक्रवार को 8 बजे तक भी दुकान नहीं खुली तो जय कुमार के बेटे से शटर खटखटाया लेकिन बहुत देर तक अंदर से कोई जवाब नही मिला। दरवाजा नहीं खुलने से जयकुमार के बेटे ने पड़ोसियों की मदद ली और लकड़ी की सीढ़ी लगाकर पिछली पीछे की तरफ से उपर कमरे में गया। पुलिस को दी शिकायत में मृतक के बेटे ने बताया कि सीढ़ियों के शटर का ताला तोड़ा गया। जैसे ही वह अंदर गया तो उसका पिता खून से लथपथ पड़े हुए थे किसी ने उनकी हत्या कर दी थी।

इस मामले में मौके पर पहुंचे डीएसपी हेडक्वाटर सुभाष चंद्र ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जय कुमार नाम के व्यक्ति की किसी ने हत्या कर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे शव को देख कर लगता है कि उसके चेहरे पर चोट मारकर किसी ने उसकी हत्या की है। मौके पर सीआईए स्टाफ, थाना शहर पुलिस, सीन ऑफ क्राइम की टीम और डॉग स्काड की टीम द्वारा भी जांच की जा रही है। इस मामले में हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आस पास जितने भी सीसीटीवी है उनकी फुटेज भी खंगाली जा रही है।

Isha