सिर और सीने में गोली मारकर किसान की हत्या, दोस्त पर आरोप(VIDEO)

8/20/2018 4:22:19 PM

पानीपत(अनिल कुमार): मतलौडा कस्बे के गांव धर्मगढ़ में देर शाम को किसान की सिर और सीने में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह दोस्त के साथ घर से निकला था। घटना के बाद से दोस्त भी लापता है। मौके से पुलिस को मृतक की बाइक मिली है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा दिया।



जानकारी के मुताबिक, धर्मगढ़ का रहने वाला 35 वर्षीय सुरेंद्र खेती कर परिवार को पाल पोषण करता था। बीती शाम करीब सात बजे वह गांव बल्ला निवासी दोस्त रवि के साथ बाइक से निकला था। एक घंटे बाद ही परिजनों सुरेंदर की हत्या की सूचना मिली। वह मौके पर पहुंचे तो सड़क पर सुरेंद्र का शव पड़ा था। सिर और सीने में गोली के निशान था, पास ही बाइक पड़ी थी। मतलौडा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों का कहना है कि सुरेन्द्र की हत्या से पहले रवि और सुरेंदर दोनों दोस्तों को गांव में एक साथ देखा गया था, लेकिन सुरेंदर की हत्या की सूचना मिलने के बाद   वह मौके पर पहुंचे तो वहा रवि नहीं मिला। उसके मोबाइल पर फोन किया तो वह बंद था। 

मतलौडा एसएचओ धर्मबीर खर्ब का कहना है कि हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन प्राथमिक जांच में रवि का नाम आ रहा है। रवि अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Shivam