झज्जर में पूर्व सरपंच की बेरहमी से हत्या, सिर में चोट के गहरे निशान(VIDEO)

10/1/2018 2:59:01 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): झज्जर में एक पूर्व सरपंच की हत्या का मामला सामने अाया है। घटना झज्जर के छोछी गांव का है, जहां 72 साल के बुजुर्ग सरपंच की बेरहमी से हत्या कर दी गई बताया जा रहा है कि हत्या से पहले उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई, जिसमें उसका हाथ टूट गया। उसके बाद शव को गांव में ही खेत में फैंककर अारोपी मौके से फरार हो गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 



जांच अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान छोछी गांव के पूर्व सरपंच आजाद सिंह के रूप में हुई है। वे कई बार गांव के सरपंच रह चुके थे। गांव के ही लोगों के साथ उनकी पुरानी रंजिश चल रही थी। आजाद सिंह कल शाम से ही लापता थे। सुबह के समय उनका शव सरकारी स्कूल के पास झाड़ियों से बरामद हुआ है। जांच अधिकारी का कहना है कि पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर गांव के कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जल्दी उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



बता दें कि पूर्व सरपंच आजाद सिंह अपने बेटे पर हुए जानलेवा हमले का भी चश्मदीद गवाह था और इस मामले की अगले महीने सुनवाई होनी थी। इसलिए पुलिस कई पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच को आगे बढ़ा रही है। पुलिस की और से आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं। साथ ही मृतक के शव का झज्जर के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया 

Deepak Paul