ससुराल गए व्यक्ति की पीट-पीटकर की हत्या, मृतक के भाई ने लगाए आरोप

9/20/2020 2:49:52 PM

गुहला चीका : सलेमपूर वासी जगसीर सिंह ने गुहला पुलिस को लिखित शिकायत दी कि उसके भाई जगतार सिंह ने प्रियंका पुत्री राजपाल निवासी सलेमपुर के साथ 15-08-2020 को शादी की थी और शादी के बाद जगतार की पत्नी को एक लड़की हुई जिसकी उम्र 1 साल 1 महीना है जगतार व उसकी पत्नी ठीक-ठाक जीवन बीता रहे थे कि करीब 20-25 दिन पहले प्रियंका के भाई की दुर्घटना में मौत हो गई थी औऱ इसी कारण जगतार की पत्नी अपने मायके चली गई।

आरोप है कि उसके भाई जगतार व भाभी प्रियंका की लव मैरिज हुई थी। इस कारण प्रियंका अपनी शादी के बाद न ही तो इससे पहले कभी अपने घर गई औऱ अपने भाई की मौत के बाद ही वो अपने घर गई थी। 16 सितंबर को उसके भाई जगतार के मोबाइल पर प्रियंका के पिता राजपाल का फोन 7.00 बजे आया कि प्रियंका को आकर ले जाओ। आरोप है कि उसका भाई समय करीब 9.30बजे उसे यह कहकर कि प्रियंका को लेने जा रहा हुं औऱ प्रियंका को लेकर जल्दी आ जाउंगा। 

करीब 1 घंटा इंतजार करने के बाद मैं मेरे भाई की तलाश में राजपाल के घर की तरफ गया तो मैंने देखा कि अनील पुत्र रोशन व राजपाल पुत्र तारा राम अपने-अपने हाथों में पकड़े हुए डंडों से जगतार को पीट रहे है और नन्नी पत्नी राजपाल, बाला पत्नी रोशन व प्रियंका पत्नी जगतार अपने-अपने हाथों में पकड़ी हुई चपलों व लात घुसों से जगतार को पीट रहे है वल 2-3 अन्य नाम पता ना मालूम लड़के जिनकों मैं सामने आने पर पहचान सकता हूं। आरोप है कि काफी लोगों को व उसे आता देख कर सभी आरोपी अपने-अपने हथियारों सहित राजपाल के घर के अंदर चले गए और शिकायतकर्ता अपने भाई जगतार को लेकर अपने घर आ गया तो जगतार ने रात को बतलाया कि उसके पैर में, छाती में व गुप्तांग में दर्द हो रहा है जो उन्होंने घर में रखी दर्द की गोली जगतार को दे दी और जगतार सो गया। 

सरकारी अस्पताल कैथल ईलाद के लिए रैफर कर दिया और वो अपने जीजा जसबीर वासी धरेरडु व अपनी माता, अपने भाई जगतार को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल कैथल ले आए जहां पर ईलाज के दौरान उसके भाई की ईलाज के दौरान मौत हो गई। आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही किए जाने की मांग की गई है। 

Manisha rana