हमलावरों ने सो रहे चौकीदार की पीट-पीटकर की हत्या, छुड़ाने आए बेटे पर भी किया हमला

6/4/2023 5:49:16 PM

यमुनानगर : यमुनानगर जिले के बिलासपुर शहर में एक चौकीदार की पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक गांव मारवां खुर्द का रहने वाला था। वहीं पास में ही पढ़ाई कर रहा बेटा प्रिंस जब पिता को हमलावरों से छुड़वाने आया तो उस पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया। पुलिस ने बेटे प्रिंस के बयानों पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


बताया जा रहा है कि हमलावर तब तक मामचंद को पीटते रहे जब तक वह बुरी तरह से लहूलुहान नहीं हो गया। इसके बाद नकाबपोश भाग गए। हालांकि गंभीर रूप से घायल मामचंद को जगाधरी सिविल अस्पताल ले जाया गया था, हालत को देखते हुए उसे यमुनानगर ट्राॅमा सेंटर रेफर कर दिया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बेटे प्रिंस के बयानों पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


फैक्ट्री में पिछले 15 सालों से चौकीदार था मृतक मामचंद


प्रिंस ने बताया कि जिस समय उसके पिता मामचंद पर हमला हो रहा था, उस दौरान करीब 6 से 7 लोग थे। सभी ने मुंह को ढका हुआ था। जिस समय पिता पर हमला हो रहा था उस दौरान वह अंदर बरामदे में था और लैपटाॅप पर काम कर रहा था। क्योंकि वह कालाअंब के हिमालय इंस्टीट्यूट से बी फार्मेसी की पढ़ाई कर रहा है। प्रिंस ने बताया कि उसके पिता मामचंद मिक्सर प्लांट पर 15 सालों से चौकीदार का काम कर रहे थे। रात 12 बजे छह से सात लोग आए और उन पर डंडों से हमला बोल दिया। शोर सुनकर वह पिता को बचाने के लिए उठा तो बदमाशों ने उस पर भी हमला कर दिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana