मुंबई मेगा हाईवे पर दिनदहाड़े चौकीदार की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

punjabkesari.in Thursday, May 21, 2020 - 06:13 PM (IST)

पलवल (गुरदत्त गर्ग): पलवल जिला के उपमंडल हथीन में मुंबई मेगा हाईवे पर चौकीदारी करने वाले एक व्यक्ति की दिनदहाड़े फरसा, कुल्हाड़ी आदि से हमला कर हत्या कर दी गई। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक बच्चू सिंह गांव नौरंगाबाद निवासी हाईवे पर निर्माण में लगी कंपनी में पिछले दो वर्षों से चौकीदारी कर रहा था।

जानकारी के मुताबिक नौरंगाबाद गांव के पास बने गोदाम में भारी मात्रा में सरिया रखे हुआ था। जहां से गांव के कुछ लोगों ने सरिया चुरा लिया थे। इसकाे लेकर वह सरिया चुराने वालों घरों तक उलाहना देने चला गया। तभी उस पर धारदार हथियार कुल्हाड़ी व फरसी आदि से हमला कर दिया गया। जिससे उसकी माैत हाे गई। 

मृतक के चचेरे भाई मनोज ने बताया कि बुधवार दोपहर काे वह अपने खेत में पानी लगा रहा था तभी उसने देखा छह सात लोगों ने उसके भाई बच्चू सिंह पर फरसा और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमलावराें ने उसे पीट-पीट  कर गंभीर रूप से घायल कर लहूलुहान कर दिया। मनाेज ने कहा कि हमलावरों का राैद्र रूप देख उसकी हिम्मत भाई को बचाने की नहीं हुई। वहीं से उसने अपने दूसरे भाई को मोबाइल से फोन कर हादसे की जानकारी दी।

जिसके बाद उसका भाई वहां पहुंचा और बेहोश पड़े बच्चू को जिला अस्पताल में लेकर आया,  जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही हथीन थाना प्रभारी सत्यनारायण और डीएसपी यशपाल खटाना मौके पर पहुंचे। 

इस संबंध में थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। शीघ्र ही मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। आरोपियों के नाम पुलिस के पास पहुंच गए हैं। वहीं मंडकोला चौकी प्रभारी जोगिंदर सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान पर् मुकदमा दर्ज किया जाएगा। मृतक के परिजनों ने अभी लिखित शिकायत नहीं दी है। उन्हाेंने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आगे जो भी जांच में सामने आएगा कार्रवाई की जाएगी ।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static