चाय को लेकर युवक की हत्या मामले में परिजनों का फूटा गुस्सा, शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

7/13/2022 3:40:11 PM

रोहतक(दीपक): हरियाणा के रोहतक में चाय की दुकान पर मामूली विवाद के बाद एक युवक की हत्या के मामले में परिजनों ने पुलिस की कार्रवाई पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं। पुलिस कार्यप्रणाली से नाराज होकर मृतक के परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप है कि हत्या का मामला होने के बावजूद भी अब तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। हालांकि पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर परिजनों को समझा कर जाम खुलवाने का प्रयास भी किया लेकिन परिजन नहीं माने। परिजनों की मांग है कि हत्या में शामिल तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाए। लगभग 1 घंटे जाम के बाद आखिर परिजनों को आर्थिक सहायता देने व सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया गया। जिसके बाद परिजनों ने जाम खोल दिया।

मामूली बात को लेकर युवक पर चाकू से हुआ था हमला

दरअसल रोहतक के बाबरा मोहल्ला निवासी 42 वर्षीय अभिषेक उर्फ मिंटू, फौगाट चौक पर एक चाय की दुकान पर गया हुआ था। वहां दुकानदार व अभिषेक के बीच चाय को लेकर विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि दुकानदार चाकू निकाल लाया और मिंटू के सीने में मार दिया था। यही नहीं इस घटनाक्रम में आरोपी दुकानदार का उसके साथियों ने भी साथ दिया था। चाकू के हमले में अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गया था और लहूलुहान अवस्था में जमीन पर गिर गया था। घायल अभिषेक को उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। युवक पर चाकुओं से हमला करने की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

एसडीएम के आश्वासन के बाद परिजनों ने खोला जाम

जाम की सूचना के बाद रोहतक के एसडीएम राकेश सैनी तथा डीएसपी विनोद कुमार मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे आरोपी को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं एसडीएम राकेश सैनी ने आश्वासन दिया कि परिवार को आर्थिक सहायता के लिए भी जिला उपायुक्त से बात करेंगे। उसके लिए उन्हें लिखित में एक प्रार्थना पत्र परिजनों की ओर से दिया गया है। आश्वासन के बाद प्रदर्शनकारियों ने जाम खोल दिया और शव का अंतिम संस्कार करने के लिए ले गए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Content Writer

Vivek Rai