बैंक में इंटरव्यू देने निकले युवक की धारदार हथियार से की हत्या, मामला दर्ज

3/5/2020 1:52:42 PM

हिसार (ब्यूरो) : सैक्टर-14 के मकान नंबर 626 में बुधवार को मुल्तानी चौक एरिया के मोहित वधवा (21) की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। मृतक के सिर व ठोडी पर तेज धारदार हथियार और छाती पर सुएनुमा हथियार के चोट के निशान हैं। मोहित परिवार का इकलौता बेटा था। उससे छोटी बहन है। सिटी थाना पुलिस ने एक नामजद के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

सदर थाना परिसर के मंदिर के पुजारी संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि रिश्ते में उनके पोते लगने वाले माधव और केशव सैक्टर-14 में किराए के कमरे में रहते हैं। केशव गांव शाहपुर के एक स्कूल में टीचर है। केशव और माधव सुबह कमरे को ताला लगाकर चले गए थे। केशव करीब डेढ़ बजे स्कूल से लौटा। कमरे पर ताला नहीं लगा था। केशव ने दरवाजा खोला तो वह सामने गद्दे पर एक युवक का लहूलुहान शव पड़ा देखकर दंग रह गया। उसने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी।

सिटी थाना प्रभारी विनोद कुमार व अनाज मंडी चौकी प्रभारी रवींद्र कुमार ने मौके का मुआयना किया, बाद में पुलिस ने फोन कर मुल्तानी चौक एरिया निवासी एवं राजगुरु मार्कीट एसोसिएशन के पूर्व प्रधान अक्षय मलिक को बुलाया। मलिक ने मोहल्ले के कुछ युवक के साथ मौके पर पहुंचकर पुलिस को बताया कि मोहित मुल्तानी चौक निवासी कृष्ण कुमार वधवा का इकलौता बेटा है। कृष्ण ऑटो मार्कीट में बाइक मैकेनिक है। उसके बाद फोन कर कृष्ण कुमार को बुलाया गया। उन्होंने वहां पहुंचकर मृतक की शिनाख्त अपने बेटे के तौर पर की। कृष्ण ने बताया कि मोहित की किसी से कोई रंजिश नहीं थी।

Isha