हत्या या हादसा: छत से नीचे गिरने से हुई थी मौत, पत्नी के कहने पर 4 महीने बाद मामला दर्ज

8/30/2020 1:37:16 PM

गोहाना(सुनील): गोहाना के मुगलपुरा में 4 महीने पहले छत से नीचे गिरने से हुई मौत के मामले में पुलिस ने अब मृतक जसबीर की पत्नी वर्षा के बयान पर तीन युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है । पुलिस अभी मामले की जांच करने की बात कह रही है लेकिन चार महीने बाद हुए हत्या के मामले से अब पुलिस की जांच पर भी सवालिया निशान खड़ा हो रहा है।

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ महिपाल ने बताया 8 अप्रैल की सुबह मुगलपुरा में एक मकान की छत से नीचे गिरने से 30 वर्षीय युवक जसबीर की मोत हो गई थी जसबीर गोहाना के वार्ड 15 खटीक बस्ती का रहने वाला था और अपने दोस्तों के साथ 7 अप्रैल की शाम को अपने घर से आया था और सुबह इसका शव माकन की छत से नीचे पड़ा मिला था उस समय 174 आई पीसी की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया था लेकिन अब मृतक की पत्नी वर्षा ने तीन युवकों पर अपने पति की हत्या का शक जाहिर किया है तीनों युवक गोहाना के रहने वाले है जिन में मोहित ,मानव व् अमर है। 

अमर रिश्ते में मृतक जसबीर का रिश्तेदारी में है। हलाकि उस समय भी मृतक के परिवार वालो में जसबीर की हत्या का शक जाहिर किया था और उसकी हत्या का शक उसी के दोस्तों पर लगाया था लेकिन पुलिस ने इससे हादसा मानते हुए 174 की करवाई की थी।  

Isha