हत्या या आत्महत्या! रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, दोनों एंगल से जांच करेगी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 12:23 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी) : फरीदाबाद में 4 दिन से लापता 20 वर्षीय संदीप यादव नाम के युवकका पुलिस पता नहीं लगा पाई, लेकिन उसके परिजनों ने उसका पता लगा लिया। संदीप परिजनों को जीवित नहीं मृत अवस्था में मिला, जिसका शव क्षत विक्षिप्त हालत में बादशाह खान सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ था यदि समय रहते वह मोर्चरी पर जाकर उसकी पहचान नहीं करते तो आज शव का पुलिस अंतिम संस्कार करा देती।

मृतक के भाई दीपक ने बताया कि वह लोग फरीदाबाद के रामनगर इलाके में पिछले 17/18 सालों से रह रहे है, लेकिन मूल रूप से उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के रहने वाले है। उसके भाई संदीप का बीती 4 जुलाई की शाम को मां से झगड़ा हो गया था, उसकी मां ने संदीप का फोन रख लिया था। दीपक ने बताया कि कुछ दिन पहले संदीप का पड़ोस के ही कुछ लड़कों से झगड़ा हुआ था, जिसका सेक्टर-11 की चौकी में फैसला भी हो गया था फोन पर उनकी बहस ना हो इसके चलते मां ने उसका फोन ले लिया था। इसी कारण झगड़ा करके वह चार जुलाई की शाम को निकला था, लेकिन पूरी रात घर नहीं आया। उसका कहीं कुछ पता नहीं चला, जिसके चलते पिता को लगा कि संदीप अपने साथियों के साथ घूमने हरिद्वार चला गया है।  

जब उसके साथियों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह तो घर पर ही हैं, वह संदीप से मिले ही नहीं। चार तारीख के बाद से वह संदीप को इधर-उधर खोज रहे थे और आज उसे खोजते हुए वह जीआरपी ओल्ड फरीदाबाद गए थे, जहां पर पुलिस ने उनसे संदीप का फोटो मंगवाया था। जिसके बाद उन्होंने बताया कि इसी तरह और तकरीबन इतनी उम्र के एक युवक का शव उन्हें राम नगर स्थित रेलवे ट्रैक पर मिला था, लेकिन उसकी जेब से कोई ऐसा समान नहीं मिला कि उसकी पहचान हो पाए। उसे अज्ञात मानकर बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। यह जानकारी मिलने के बाद जब वह फरीदाबाद के बादशाह खान सिविल अस्पताल में पहुंचे और मोर्चरी में देखा तो वह संदीप का ही शव था। वहीं दीपक ने बताया कि उन्हें नहीं मालूम की यह हत्या है या आत्महत्या। वह चाहते हैं कि पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच करें, ताकि इसकी असल वजह का खुलासा हो पाए कि यह हत्या है या आत्म हत्या।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static