मां ने मोबाईल चलाने से किया मना तो छात्रा ने मारी खुद को गोली, मौत

5/3/2018 5:51:55 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर में बीएससी की एक छात्रा ने पिता की लाईसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मामला बुधवार सुबह का है। बताया जा रहा है कि छात्रा की मां ने उसे मोबाईल फोन चलाने से मना किया था, जिसके कारण वह आवेश में आ गई और खुद को गोली मार ली। छात्रा बीएससी प्रथम वर्ष की छात्रा थी, अगले हफ्ते ही उसकी परीक्षा होने वाली थी, लेकिन उससे पहले छात्रा ने मौत को गले लगा लिया।

जानकारी के मुताबिक, झज्जर के गांव चांदपुर के कर्मवीर सिंह की बेटी मधु की अगले हफ्ते में बीएससी की परीक्षा थी। बीते दिनों परिजनों ने उसे मोबाईल पर किसी से बात करते देखा। परिजनों ने मधु को परीक्षा के कारण मोबाईल न चलाने के लिए डांटा। लेकिन अगली सुबह उसकी मां उसे मोबाईल चलाते हुए देखा तो उसे दोबारा डांटा। जिसके बाद मधु  उठकर कमरे में चली गई। तभी अचानक कमरे से गोली चलने की आवाज आई।

कमरे में जाने पर उसकी मां ने देखा कि मधु ने अपने सिर पर गोली मार ली। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस मामले में परिजनों की बयान के आधार पर आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Shivam