शराब पीकर थप्पड़ मारा इसी लिए की हत्या, सबूत मिटाने के लिए युवक को ज़िंदा जलाया गया

2/9/2021 9:04:47 AM

रेवाड़ी: थाना बावल पुलिस ने ईंट-पत्थर से चोटें मारकर युवक की हत्या कर शव को जलाने के आरोपी जिला कोटकासिम के गांव डिंगली निवासी अजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे अदालत में पेशकर पुलिस ने एक दिन के रिमांड पर लिया है।  बावल के गुजरान चौक मोहल्ला निवासी मृतक के भाई राजेश कुमार ने हत्या का मामला दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि उसका भाई नरेंद्र उर्फ सोनू गुजरान चौक पर ही हलवाई समुंद्र के पास हेल्पर के तौर पर कार्य करता था। यहां पर आरोपी अजीत भी कार्य करता था।

5 फरवरी की शाम को हलवाई समुंद्र व अजीत के साथ नरेंद्र रुद्ध गांव में कार्य पर गए हुए थे। लेकिन उस दिन रात को नरेंद्र घर नहीं लौटा। उसकी तलाश की गई तो समुंद्र व अजीत ने बताया कि वे उसे रात को ही गुजरान चौक पर छोड़ गए थे। लेकिन 6 फरवरी को उसका शव बावल अनाज मंडी के पास जली हुई हालत में मिला। पुलिस ने जांच शुरू करने के बाद सबसे पहले आरोपी अजीत को धर दबोचा और रिमांड पर लेकर हत्या के कारणों का पता लगाया जाएगा।

पुलिस जानकारी के अनुसार दोनों युवकों मरण शराब पीने के बाद गली-गलौच को लेकर विवाद हो गया। जिसमें आरोपी युवक ने नरेंद्र के सर में ईंट मारकर बेसुध कर दिया लेकिन जैसी ही कुछ देर बाद नरेंद्र ने उठने का प्रयास किया तो फ़िर से आरोपी ने उसके सर पर ईंट मारी। उसके बाद आरोपी युवक ने नरेंद्र को पास पड़े सूखे पत्तों और कूड़ा करकट डालकर आग लगा दी। आग लगाने के बाद नरेंद्र हाथ पैर मारने लगा लेकिन आरोपी ने उसे ऐसा करता देख पास पड़ी सुखी लकड़ियों भी उस पर डालकर आग और तेज कर दी। अंत में नरेद उर्फ़ सोनू की मौत हो गई और आरोपी वहां से रफ़ूचक्कर हो गया। 

 

Content Writer

Isha