दो भाईयों की चाकू घोंपकर हत्या, अपनी जान पर खेलकर बचाई दोस्तों की जान

10/24/2017 11:57:46 AM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): इंद्रा कॉलोनी में गत शाम सनशाइन होटल के मालिक हवा सिंह सैनी के दो बेटों पर पुरानी रंजिश के चलते कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर दिया। घायलों को तुरंत पीजीआई लाया गया, जहां पहले राहुल अौर कुछ देर के बाद उसके बड़े भाई विशाल की मौत हो गई। उनके तीसरे साथी अंकुर की हालत गंभीर बनी हुई है। उसके सिर में चाकू मारे गए हैं। राहुल सैनी के छाती व पेट में चाकू लगे थे और विशाल सैनी के कमर में चाकू लगने के कारण अधिक खून बहा, जिससे दोनों भाइयों की मौत हुई।

इंदिरा कॉलोनी निवासी बिट्टू व केशव ने बताया कि कोढ़ी आश्रम में विशाल, राहुल व अंकुर के साथ हम भी थे। जब हमला हुआ, तब हम पांच दोस्त साथ थे लेकिन हमला करने वाले कई युवक थे। सभी ने हमें घेरा हुआ था। वे बात करने के बहाने से पास आए और चाकू से हमला कर दिया। हम भी टारगेट थे, मगर विशाल व राहुल बीच में आ गए। दोनों भाई हमारी ढाल बन गए, इस वजह से हम बच पाए। मृतकों के दोस्तों ने बताया कि हैप्पी मुझ पर चाकू से वार करने बढ़ा था। इसी बीच दोनों भाई बीच बचाव करने आए। जब मुझ पर वार किया तो मगर विशाल बीच में आ गया। हमलावर युवकों ने उसके चाकू घोंप दिया। इसी दौरान जब राहुल बीच में आया तो उसके पेट में भी चाकू मार दिया। इसके बाद हमला करने वाले सभी युवक भाग गए। बिट्टू व केशव ने इसके बाद राहुल के पिता को फोन पर मामला बता दिया था।

सूचना पाकर परिजन तीनों को पी.जी.आई. लेकर पहुंचे जहां पहले राहुल की मौत हो गई। राहुल के पेट व छाती में चाकू लगे हुए थे। कुछ ही देर बाद उसके भाई विशाल की भी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि राहुल और हैप्पी में 1 साल पहले झगड़ा हुआ था जिसमें पुलिस ने कार्रवाई की थी। तब से ही हैप्पी राहुल से रंजिश रखने लगा था।

बेटों की मौत के दुख से पीजीआई में हवा सिंह सैनी अपने होश खो बैठे। बदहवासी के दौरान जब उन्हें पीसीआर दिखी तो वो आवेश में आ गए और पत्थर उठा कर उन पर फेंकने लगे। उन्होंने पुलिस प्रशासन द्वारा समय पर कार्यवाही नहीं करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पुलिस को 100 नंबर पर कॉल किया लेकिन पुलिस समय पर नहीं आई।


डबल मर्डर की सूचना पाकर एस.एच.ओ. राजेश कुमार टीम संग पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस ने घायल अंकुर की शिकायत पर चार युवकों हैप्पी, सचिन, मन्नी व आर्यन उर्फ साेनू को नामजद करते हुए अन्य के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।