हत्यारे काबू, चंद रुपयों के लिए शादी कराने का झांसा देकर किया था युवक का कत्ल (Video)

6/22/2018 3:56:39 PM

फरीदाबाद (देवेंद्र कौशिक): शादी कराने का झांसा देकर यूपी के बुलंदशहर से लाए शख्स की फरीदाबाद में गला घोटकर हत्या करने के मामले को सुलझाते हुए फरीदाबाद क्राइम ब्रांच ने मृतक के गांव के रहने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।आरोपियों ने हत्या करने के बाद शव का पहचान न हो इसलिए मृतक के चेहरा कुचल दिया था। 

उल्लेखनीय है कि 20 जून को पुलिस ने सेक्टर 61 के पास रेलवे लाइन के पास एक शख्स की डेड बॉडी बरामद की थी जिसका चेहरा पत्थरों से कुचला हुआ था। बाद में मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के हसनपुर गांव निवासी सुखबीर के रूप में हुई। दोनों आरोपी अंकुर और मोनू भी हसनपुर के निवासी हैं। 

पुलिस के मुताबिक कुछ समय पहले सुखबीर की पत्नी की मौत हो गई थी। इसी बीच सुखबीर ने अपनी कुछ जमीन भी बेची थी, जिसके चलते उसके पास कुछ पैसे थे। सुखबीर से पैसे हड़पने के लिए आरोपियों ने उसकी हत्या का प्लान बनाया। आरोपी सुखबीर की दूसरी शादी का झांसा देकर उसे फरीदाबाद में अपने रिश्तेदार के घर ले आए। 

जब रात को रिश्तेदार सो गया तो बहाने से सुखबीर को सेक्टर 61 रेलवे लाइन के पास ले जाकर उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। शव की पहचान न हो इसलिए उसका चेहरा बुरी तरह से कुचल दिया और उससे बरामद मोबाइल फोन व 37000 रुपए आपस में बांट लिए। अब इन दोनों आरोपियों को फरीदाबाद क्राइम ब्रांच न गिरफ्तार कर लिया है।  
 

Nisha Bhardwaj