हत्या की गुत्थी सुलझी, सेक्स चेंज करवाने की खातिर युवक बना मासूम का कातिल

5/7/2017 2:52:38 PM

करनाल(कमल मिड्ढा):करनाल के गांव पोपड़ा में 17 अप्रैल को 6 साल के बच्चे आर्यन का किडनैप हो गया था। 19 अप्रैल को साथ वाले पड़ोसी की दुकान से आर्यन के शव को बरामद कर लिया था, लेकिन हत्यारा फरार चल रहा था। करनाल पुलिस ने बच्चे की हत्या व फिरोती की गुत्थी को सुलझाते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। 

करनाल पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि गांव पोपड़ा में मोबाइल की दुकान करने वाला मनीष अपना सेक्स चेंज करना चाहता था। जिसके लिए उसे पांच लाख रुपए की जरूरत थी। 

पुलिस की पूछताछ के बाद आरोपी मनीष ने इस बात का खुलाया किया। इसी के चलते उसने 6 साल के मासूम आर्यन को पहले अपनी दुकान पर बुलाया अौर फिर उसके मुंह पर टेप लगाकर बोरे में बंद कर दिया था। उसके बाद मनीष ने पांच लाख की फिरोती मांगी थी। बोरे में बंद आर्यन की सांस घुटने से मौत हो गई थी जिसका खुलासा 19 अप्रैल को हुआ था। आरोपी मनीष उसी दिन से फरार हो गया था। जिसका करनाल पुलिस तलाश कर रही थी। पुलिस को आरोपी को पकड़ने में  कामयाबी मिली।  

करनाल की सी.आई.ए. पुलिस ने अपना जाल बिछाया अौर जब आरोपी मनीष करनाल रेलवे स्टेशन पर गाड़ी से उतरा को उसको गिरफ्तार किया गया। उसे तीन दिन के रिमांड में लिया गया ताकि मामले की गहराई से जांच हो सके अौर मोबाइल आदि सामान बरामद किया जा सके।