ऑटो चालक के हत्यारोपी गिरफ्तार, 3-4 फीट जमीन के लिए किया कत्ल

8/7/2017 12:37:09 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज):सी.आई.ए. पुलिस ने ऑटो चालक करतार की हत्या के मामले से पर्दा उठा दिया। पुलिस ने ऑटो चालक की हत्या के आरोप में 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस पूछताछ में हत्यारोपियों ने केवल 3-4 फुट रिहायशी जमीन को लेकर हत्या करने की बात कबूली है। बताया जा रहा है कि जिस जमीन को लेकर हत्या की गई है, उस जमीन का मामला अदालत में विचाराधीन है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से उनको रिमांड पर लिया गया है। 

पुलिस के मुताबिक ऑटो चालक करतार की हत्या के बाद पुलिस ने उन द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की तो उनको इस बारे में तनिक भी जानकारी नहीं मिली। उसके बाद फिर उन्होंने जमीन व अन्य मामलों की पड़ताल की तो मोनू नाम के युवक के साथ जमीनी विवाद चलना बताया गया। पुलिस ने मोनू (भिवानी) को रेलवे स्टेशन से हिरासत में लिया और पूछताछ के लिए थाने में ले आई।

आरोपी के मुताबिक उसने ही ऑटो चालक करतार की हत्या की योजना बनाई थी। योजना के अनुसार उसने अपने 2 साथियों (चिराग व आकाश ) को तैयार किया। उसके बाद उन्होंने हत्या को अंजाम दिया। यहां यह बताना जरूरी है कि मृतक गांव दिनोद का रहने वाला था और भिवानी में अपनी ससुराल में रह रहा था। चूंकि इसके कोई साला नहीं था। सास व ससुर भी गुजर गए थे। जिसके चलते यह भिवानी ही रह रहा था। यहीं से विवाद शुरू हुआ था।