नरेंद्र हत्याकांड मामले के 2 आरोपी गिरफ्तार, पुरानी रंजिश के चलते की थी हत्या

6/30/2017 4:23:39 PM

गुरुग्राम(राशि मनचंदा):गुरुग्राम पुलिस ने प्रोपर्टी डिलर की हत्या मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गुरुग्राम पुलिस के कब्जे में आए ये दोनों बदमाश 7 साल से रंजिश की आग में जल रहे थे। गुरुग्राम के बसई इलाके के ये दोनों आरोपी अर्जुन और सन्नी आपराधिक वारदात में पहले से संलिप्त हैं। शशिकांत उर्फ सन्नी एक महीना पहले ही मर्डर मामले में जेल से छूट कर आया था। जबकी अर्जुन पहली बार पुलिस गिरफ्त में आया है।

पुलिस के मुताबिक साल 2010 में बसई के रहने वाले नरेंद्र कटारिया के साथ इनकी मारपीट हुई थी। उस वक्त नरेंद्र कटारिया इन पर भारी पड़ा और इनकी जमकर धुनाई की थी। ये लोग तब से बदले की भावना से ग्रस्त थे। नरेंद्र 23 जून की रात जब अपनी सफारी कार से बैडमिंटन खेलकर वापस घर जाने की तैयारी में था, उसी समय आरोपियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरु कर दी थी। इस वारदात में नरेंद्र कटारिया को सात गोली अौर कार पर दर्जनों राउंड फायर लगे थे। पुलिस कमिश्नर ने आऱोपियों की धर पकड़ के लिए एक एसआईटी यानी स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम का गठन किया। एस.आई.टी. ने इस वारदात में शामिल चार आऱोपियों में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर वारदात में शामिल 32 बोर की एक कंट्री मेड पिस्तौल और पांच जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

फिलहाल पुलिस इन दोनों आरोपियों को रिमांड पर लेकर गहण पूछताछ कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि इनसे पूछताछ के दौरान कई और अहम खुलासे हो सकते हैं। ऐसे में देखना होगा कि पुलिस इस वारदात में शामिल दो अन्य आरोपी सुमित और ललीत को कब तक गिरफ्तार कर पाती है।