सजा का खौफ! हत्या के रहस्य पर पर्दा डालने के लिए हत्यारोपी ने तोड़ा खुद का पॉव

2/25/2021 3:14:28 PM

झज्जर(प्रवीण धनखड़): एक व्यक्ति ने हत्या के रहस्य पर पर्दा डालने के लिए खुद का पहले पॉव तोड़ डाला और फिर पुलिस को गच्चा देने के लिए सरकारी अस्पताल में जाकर भर्ती हो गया। लेकिन जब रदस्य से पर्दा उठाने के लिए पुलिस ने शक की बिनाह पर आरोपी से अस्पताल में जाकर पूछताछ की तो आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर दिया। फिलहाल आरोपी को अदालत ने पूरे मामले की गहनता से पूछताछ के लिए एक दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा है।

पुलिस के अनुसार झज्जर जिले के गांव ढाना का रहने वाले राजेन्द्र पुत्र रिसाल सिंह अपने ही गांव के कृष्ण पुत्र टेकराम के साथ लेन-देन को लेकर विवाद था। इसी विवाद के चलते पिछले माह आरोपी राजेन्द्र ने कृष्ण के साथ जमकर मारपीट की और उस पर लोहे की कस्सी से वार किया। आरोपी राजेन्द्र द्वारा किए गए वार से कृष्ण की हालत गंभीर हो गई। उसे बेहोशी की हालत में उपचार के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया। लेकिन पुलिस उसके बयान ले पाती उससे पहले ही कृष्णव ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

आरोप है कि घटना के बाद आरोपी राजेन्द्र ने पुलिस को गच्चा देने व हत्या के इस रहस्य पर पर्दा डालने के लिए खुदका पांव तोड़ डाला और वह भी पीजीआई में भर्ती हो गया। लेकिन कृष्ण के परिजनों द्वारा इस मामले में राजेन्द्र पर शक जताने के बाद जब पुलिस ने राजेन्द्र से पीजीआई जाकर पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने अपना सारा जुर्म कबूल कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र का झज्जर के नागरिक अस्पताल में मैडिकल परीक्षण कराने के बाद उसे अदालत में पेश किया। यहां से उसे एक दिन के रिमांड पर सौंप दिया गया।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Isha