मूसेवाला हत्याकांड में फतेहाबाद से तीसरी गिरफ्तारी, देवेंद्र उर्फ काला युवक को किया काबू

6/6/2022 8:37:21 AM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बीती रात को पंजाब मोगा पुलिस ने फिर हरियाणा के फतेहाबाद में दस्तक दी। जिसमें पुलिस ने सीआईए की मदद से जिले के गांव मुस्सावाली के देवेंद्र उर्फ काला को गिरफ्तार कर लिया है। मूसेवाला हत्याकांड में फतेहाबाद से तीसरे व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई है। इससे पहले पुलिस भिरड़ाना से पवन व नसीब को काबू कर चुकी है।

बताया जा रहा है कि देवेंद्र उर्फ काला ने पंजाब के रहने वाले दो व्यक्तियों केशव व चरणजीत सिंह को 16 व 17 मई को अपने घर ठहराया था। ये दोनों पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर मामले संलिप्त बताए जा रहे हैं। इसके बारे में पुलिस को फतेहाबाद से ही गिरफ्तार हुए पवन प नसीब ने जानकारी दी थी।

बता दें कि 29 मई को मूसेवाला की हत्या की गई थी। वारदात में एक बोलेरो गाड़ी का भी इस्तेमाल हुआ था, जो कि 25 मई को फतेहाबाद में रतिया चुंगी से होते हुए हंसापुर के रास्ते पंजाब गई थी। इस गाड़ी से ही मूसेवाला हत्याकांड के तार पहले फतेहाबाद, फिर सोनीपत और इसके बाद सिरसा से जुड़े हैं। बताया जा रहा है कि बोलेरो सवार बदमाशों ने मूसेवाला की रेकी की थी जबकि हत्या के समय गाड़ी भी साथ में थी। 

वहीं पवन का नौकर नसीब ​बोलेरो गाडी को राजस्थान के रावतसर से फतेहाबाद लाया था। रतिया पुल के पास उसने यह गाड़ी चरणजीत सिंह व केशव को सौंपी थी। सोनीपत के कुख्यात बदमाश प्रियव्रत फौजी और उसके साथी अंकित जाटी सेरसा भी उनके साथ गाड़ी में थे। ये 25 मई को पंजाब रवाना हुए थे और बीसला में गाड़ी में तेल डलवाते हुए सीसीटीवी में कैद हुए थे। पंजाब पुलिस दोनों की गिरफ्तारी के लिए सोनीपत में डेरा डाले है।

गौर रहे कि बदमाशों को चरणजीत नाम का शख्स बोलेरो गाड़ी में लेकर पंजाब के मानसा गया था। इससे पहले चरणजीत अपने साथी केशव के साथ मुस्सावाली गांव में देवेंद्र उर्फ काला के पास ठहरा था। पवन को भी इसकी जानकारी थी। देवेंद्र उर्फ काला पर फतेहाबाद में NDPS एक्ट में 6 के मामले दर्ज हैं और पंजाब में भी 2 किलोग्राम अफीम का भी मामला दर्ज है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana