हिसार में युवक की मौत के मामले में इनसो ने किया प्रदर्शन (VIDEO)

8/29/2018 3:48:42 PM

हिसार(विनोद सैनी): हिसार में एक युवक की मौत के मामले में आज इनसो ने हिसार के चौधरी चरण सिंह हरियाणा कृषिविश्विदलाय गेट नं-4 से लेकर हिसार के लघुसचिवालय तक रोष प्रदर्शन किया। इस दौरान एक एसपी की ज्ञापन भी सौंपा जिसमें परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती तो तीन दिन बाद प्रदर्शन किया जाएगा। 

उल्लेखनीय है कि 24 अगस्त को अग्रोहा टोल के समीप सुनाम नैन की लाश एक कार में संदिग्ध अवस्था में मिली थी। जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुअा था कि 
उसकी पसली टूटी है, पुलिस ने कूलेरी निवासी जयपाल की शिकायत पर कुछ लोगों के खिलाफ धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज किया था। लेकिन अभी तक किसी अारोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गई है। अारोपियो की गिरफ्तारी के लिए एसपी को ज्ञापन दिया जा चुका है लेकिन अारोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। 

इनसो के चेयरमैन शिल्क पूनिया की मांग है कि सुनाम नैन युवक की मौत के मामले मे पुलिस धारा 306 के तहत मुकदमा दर्जकर लिया है, जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए। उन्होंने बताया कि एफएलस की रिपोर्ट भी आ चुकी है औऱ पुलिस को हत्या आरोपियों को गिरफ्तार करना चाहिए।

Deepak Paul