इनेलो परिवार में विचारों की नहीं ट्रस्ट की लड़ाई: सैनी

11/29/2018 9:44:23 AM

कैथल/जींद(सुखविंद्र/पंकेस): सांसद राजकुमार सैनी ने कहा है कि इनैलो परिवार में चाचा-भतीजों के बीच जो लड़ाई चल रही है वह विचारों की नहीं, बल्कि ट्रस्ट की लड़ाई है। देवीलाल ट्रस्ट में देश के करोड़ों रुपए की जमीन है, जिसको लेकर चौटाला परिवार में जल्द लठ बजने वाला है। 

सांसद राजकुमार सैनी कैथल रामलीला मैदान में महात्बा ज्योतिबा फु ले की जयंती पर आयोजित रैली को संबोधित करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। सैनी ने कहा कि उनकी पार्टी नगर निगम का चुनाव अपने सिंबल पर लड़ेगी। यदि चुनाव से पहले आयोग से चिन्ह नहीं मिला तो निर्दलीय उम्मीदवार उतारे जाएंगे। सैनी ने कहा कि कि वे पूरे देश में अपने पांच मुद्दों को लेकर संघर्ष करेंगे। जिसमें एक 100 प्रतिशत जातियों को शत-प्रतिशत आरक्षण, एक परिवार एक रोजगार, हम दो हमारे दो, राज्यसभा की समाप्ति, किसानों व मजदूरों के कल्याण के लिए मनरेगा को 100 दिन तक करने के लिए संघर्षरत हैं। 

जनता ने उन्हें यदि मौका दिया तो वे 2 लाख रुपए वेतन वाला कर्मचारी भले ही भर्ती ना कर पाएं लेकिन 20-20 हजार रुपए मानदेय वाले 10 कर्मचारी जरुर भर्ती करेंगे। इसके अलावा जिस परिवार में पिता, पुत्र व उसके पौत्र को नौकरी नहीं मिली, सबसे पहले उन परिवारों को रोजगार दिया जाएगा। साथ ही हरियाणा में बुजुर्गों को 5000 रुपए प्रति माह के हिसाब से पैंशन दी जाएगी। उन्होंने कहा कि 2 दिसम्बर को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के गढ़ में, 8 दिसम्बर को हिसार में व साथ ही कुरुक्षेत्र में जनसभाओं का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें हम अपनी बात रखेंगे।

 कैथल में आयोजन से पहले उनके पोस्टर उतारने को सैनी ने बुझदिली बताया और कहा कि जरूरतमंद व सामान्य घरों के बच्चों ने मेहनत व खून पसीने की कमाई से पोस्टर लगाए थे। वहीं, सासंद सैनी ने जींद की पुरानी अनाज मंडी में सत्ता परिवर्तन रैली रैली को भी सम्बोधित किया। 

Deepak Paul