राहुल गांधी बताएं कि कांग्रेस देशभक्त पार्टी है या देशद्रोही: जेपी नड्डा

10/11/2019 6:53:00 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर): बीजेपी के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज अहिरवार की धरती से कांग्रेस पर जमकर गरजे और कहा कि राहुल गांधी यह बताएं कि कांग्रेस देशभक्त पार्टी है या फिर देशद्रोही, क्योंकि राहुल जो कहते हैं, उसे पाकिस्तान द्वारा यूएनओ में पेश किया जाता है। नड्डा रेवाड़ी में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी कार्यकर्ताओं व पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस पार्टी के पास न नीतियां बची है और ना ही नेताए, इसलिए कांग्रेस अब नेतृत्व विहीन हो गई है और वैसे भी कांग्रेस राज में हुए बड़े-बड़े घोटाले जगजाहिर है। वही देश को अब एक विधान, एक संविधान और एक प्रधान मिल गया है, जिसका पूरे विश्व में डंका बज रहा है। नड्डा ने केंद्र व प्रदेश सरकार के पिछले 5 सालों की उपलब्धिया गिनवाते हुए हरियाणा सरकार की सराहना की और केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह को बीजेपी का सच्चा सेवक बताया। 

उन्होंने कहा कि राव इंद्रजीत सिंह के कहने पर ही उन्होंने मात्र 20 दिन में मनेठी एम्स की रिपोर्ट तैयार कराकर पीएम मोदी से 1200 करोड़ का बजट पास करवा दिया। मनेठी में एम्स बनने के बाद इलाके को इसका बहुत बड़ा फायदा होगा। विधानसभा चुनाव में टिकट वितरण को लेकर बीते दिन रेवाड़ी में राव इंद्रजीत सिंह के विरोध वाली घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं को नसीहत दी कि बीजेपी अनुशासित पार्टी है। इसलिए हर कार्यकर्ता को पार्टी की हर बात माननी होगी। 

उन्होंने कहा कि हम किसी को कुर्सी पर बैठाने या उठाने के लिए नहीं है, लेकिन इतना जरूर है कि बीजेपी से जो भी बाहर गया, वह समाप्त हो गया। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए विधानसभा चुनाव के लिए जीत का मंत्र दिया तथा कहा कि चुनाव में जी जान से जुट जाईए, नतीजे अच्छे ही आएंगे।

Shivam