नफे सिंह के भतीजे कपूर ने कमिश्नर सतीश बालन को बताया, हत्या से पहले उनके घर पर भी हुई थी हमले की कोशिश

3/11/2024 3:34:31 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या से पहले उनके घर पर भी हमले की कोशिश की गई थी। इतना ही नहीं हमलावरों ने उनके बेटे का भी पीछा किया था। इस संबंध में नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर राठी ने झज्जर के कमिश्नर बी सतीश बालन को जानकारी दी है। उन्होंने नफे सिंह राठी के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग को लेकर झज्जर लघु सचिवालय के सामने धरना दिया है। धरने की सूचना मिलते ही कमिश्नर बी सतीश बालन नफे सिंह राठी के परिवार के सदस्यों से मुलाकात करने पहुंचे और उन्हें मामले की उचित जांच और जल्द बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया।



आपको बता दें कि झज्जर जिले के पुलिस कमिश्नर के तौर पर बी सतीश बालन ने आज ही अपना कार्यभार संभाला है। इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी की हत्या के बाद प्रदेश सरकार ने झज्जर जिले को कमिश्नरेट बना दिया है। पुलिस ने नफे सिंह राठी की हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले दो शूटरों और वारदात के दौरान प्रयोग में लाई गई गाड़ी मुहैया कराने वाले आरोपी को तो गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दो शूटर अभी भी पुलिस की तरफ से बाहर हैं। इतना ही नहीं नफे सिंह राठी की हत्या के पीछे का असली मास्टरमाइंड कौन है, यह सवाल पुलिस के लिए भी अब lkतक पहेली ही बना हुआ है। अब देखना होगा कि पुलिस  इस मामले का पूरा खुलासा कब तक कर पाती है।

25 फरवरी को बहादुरगढ़ में हुई थी हत्या

नफे सिंह राठी की 25 फरवरी को बहादुरगढ़ में गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। राठी की फॉर्च्यूनर कार पर पीछे से आई-20 कार में सवार होकर आए 4 बदमाशों ने करीब 40 राउंड फायरिंग की थी। इस ताबड़तोड़ फायरिंग में नफे सिंह राठी के अलावा उनके कार्यकर्ता जयकिशन की मौत हो गई थी, जबकि दो लोग घायल हुए थे। 3 दिन बाद हत्या की जिम्मेदारी दिल्ली के गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू ने सोशल मीडिया के जरिए ली थी। नंदू फिलहाल लंदन में बैठा हुआ है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 

Content Writer

Manisha rana