झुका जाट और टूटी खाट के बयान पर नायब सैनी ने उदय भान को लिया आड़े हाथ, कांग्रेस पर लगाए इलजाम (VIDEO)

12/29/2023 6:18:24 PM

कैथल(जयपाल): भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नायक सैनी आज कैथल के कपिल कमल कार्यालय में पहुंचे जहां पर उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना और मौके पर ही अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए। इसके साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आगामी लोकसभा और राज्यसभा चुनाव को लेकर भी चर्चा की साथी ही साथ ही विकसित भारत संकल्प यात्रा का लाभ व्यक्ति तक पहुंचाने की बात रखी।

 पत्रकार से बातचीत करते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान को "झुका जाट और टूटी खाट वाले बयान पर आड़े हाथों लिया और बोले की शायद उदयभान यह भूल गए हैं कि उनकी सरकार में दलितों की किस तरह से अनदेखी हुई है किस तरह से दलितों को दबाया गया है। उदय भान को मिर्चपुर कांड नहीं दिखा जहा दलितों को पलायन करना पड़ा था। उनको नहीं दिखा की किस तरह गोहाना में दलितों के मकान जलाए गएष उनको यह भी नही दिखा की कांग्रेस पार्टी द्वारा किस तरह से अशोक तंवर की गर्दन मरोड़ी गई।

उन्होंने कहा की दलितों की अगर कोई विरोधी पार्टी है तो वह कांग्रेस पार्टी है जिसने शुरू से ही दलितों का शोषण किया है, कांग्रेस जब-जब सत्ता में आई है तब तक उन्होंने दलितों अपमानित करने का काम किया है इसलिए उदयभान को यह भी बोलना चाहिए।

Content Writer

Isha