हरियाणा के यमुनानगर में नायब तहसीलदार पर गिरी गाज, शिक्षा मंत्री की सिफारिश पर सरकार ने किया संस्पेंड

9/30/2023 6:03:50 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : जनता को परेशान करने वाले अधिकारियों की अब खैर नहीं। हरियाणा सरकार इसको लेकर अब पूरे एक्शन में नजर आ रही है। जिला यमुनानगर के छछरौली तहसील के नायब तहसीलदार अमित कुमार को हरियाणा सरकार ने सस्पेंड कर दिया है। कैबिनेट मंत्री कंवरपाल ने जनता की मिली शिकायतों के बाद इस पर एक्शन लिया, जिसके बाद नायब तहसीलदार पर हरियाणा सरकार ने यह कारवाई की है।

कैबिनेट मंत्री कंवरपाल ने बताया कि उनके पास छछरौली के नायब तहसीलदार अमित कुमार की काफी शिकायतें आ रही थी कि आम जनता को परेशान किया जा रहा है। न तो लोगों के काम किए जा रहे है और न ही नायब तहसीलदार अपने कार्यालय में बैठ रहे है। कुछ लोगों द्वारा बताया कि उनसे पैसे भी लिए जा रहे है। 

उन्होंने बताया कि काफी शिकायतों में से एक मामला गांव भेड़थल से विरासत के इंतकाल का उनके सामने आया। 3 महीने से इस काम के लिए उन्हें परेशान किया जा रहा था और पैसों की डिमांड की जा रही थी। जब यह मामला मेरे संज्ञान में आया तो मेरे द्वारा इसकी जानकारी ली गई, तब भी नायब तहसीलदार द्वारा कोई संतोष जनक जवाब नहीं दिया और न ही उस मामले में कोई कारवाई की गई। इस प्रकार की बहुत सारी शिकायतें प्राप्त हुई जिसके बाद नायब तहसील दार को सस्पेंड करने की सिफारिश की गई। जिस पर सरकार ने एक्शन लेते हुए नायब तहसीलदार को सस्पेंड कर दिया है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


 

Content Writer

Manisha rana