तहसीलदार ने नायब तहसीलदार का सिर फोड़ा, जातिवाद पर भिड़े दोनों अफसर

1/10/2020 6:42:30 PM

सोनीपत (पवन राठी)- सोनीपत के गन्नौर सचिवालय में तहसीलदार व नायब तहसीलदार का हस्ताक्षर करने को लेकर कहासुनी हो गई। ये कहासुनी इतनी बढ़ गई कि तहसीलदार ने नायब तहसीलदार के सिर पर पेपर वेट से हमला कर दिया जिससे नायब तहसीलदार लहु लुहान हो गया। झगड़े का शोर सुनकर कमरे के अन्दर उनका स्टाफ दौड़ा और नायब तहसीलदार को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थय केन्द्र में लेकर गए।

नायब तहसीलदार ने मेडीकल करवाने के बाद तहसीलदार के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। नायब तहसीलदार राजबीर सिंह ने बताया कि वीरवार की शाम को वह अपने कार्यालय में बैठा हुआ था तभी तहसीलदार रोशनलाल उनके पास आए। एक कागज पर हस्ताक्षर को लेकर बात चल रही थी। तभी तहसीलदार से कहा कि उनकी जाति का कोई व्यक्ति आता है तो उसको बोलते हो कि पहले नायब तहसीलदार के हस्ताक्षर करवा लाओ। तभी इतने में तहसीलदार ने पेपर वेट को उठा कर उनके सिर पर दे मारा।

पेपर वेट सिर में लगने से नायब तहसीलदार राजबीर सिंह के सिर से खुन बहने लगा तभी कमरे के अंदर स्टाफ के लोग आए और उन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में लेकर आए। उपचार के बाद नायब तहसीलदार ने मेडीकल करवाया और मामले की शिकायत थाना गन्नौर पुलिस में दे दी। थाना गन्नौर पुलिस ने तहसीलदार रोशनलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।

 

 

Isha