हरी चुनरी चौपाल में नैना ने साधा अभय चौटाला पर निशाना

12/23/2018 10:39:12 PM

पानीपत(अनिल): पानीपत के विधानसभा इसराना में आज जननायक जनता पार्टी द्वारा हरी चुनरी चौपाल का आयोजन किया गया। जजपा की यह 18वीं चौपाल रही, जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर विधायिका नैना चौटाला ने शिरकत की। चौपाल का उद्देश्य प्रदेश की महिलाओं को सशक्त करना था। इस दौरान नैना ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनी तो महिला सुरक्षा के लिए विशेष प्रबंध किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश में पार्टी पदाधिकारियों की नियुक्ति हो जाएगी।



वहीं नैना ने नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि जो लोग मां की कद्र नहीं कर सकते, उनसे प्रदेश की भलाई की आशा कैसे की जा सकती है। उन्होंने कहा कि मां के स्वरूप के बिना संसार की कल्पना भी नहीं की जा सकती और प्रदेश में कुछ लोग मां के बारे में अनर्गल टिप्पणी करके सम्पूर्ण मात्र शक्ति को अपमानित करने का काम कर रहे है। 

नैना चौटाला ने उपस्थित महिलाओं से आह्वान किया कि मां की शक्ति को कम आंकने वालों को वोट की चोट से शक्ति का अहसास करवाये। इससे पूर्व कार्यक्रम में पहुंचने पर नैना चौटाला का फूल बरसाकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में नैना चौटाला ने सबसे बुजुर्ग महिला को शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। गौरतलब है कि नैना चौटाला द्वारा आयोजित यह 18 वीं हरी चुनरी चौपाल थी।



चौटाला ने कहा कि जब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी तो उन्होंने बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा दिया तो प्रदेश की बेटियों और महिलाओं को लगा कि अब उनका मान सम्मान बहाल होगा। परन्तु इस सरकार में जिस प्रकार से महिलाओं का शोषण हो रहा है, सुरक्षा के अभाव में बेटियां स्कूल और कॉलेज जाने से घबरा रही है वैसा तो प्रदेश के इतिहास में कभी नहीं हुआ। आज प्रदेश में बलात्कार व अपहरण की घटनाएं घटने की बजाय लगातार बढ़ती जा रही है।



उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी महिलाओं को मुख्य धारा से जोड़ेगी। एक बूथ दस महिलाओं का लक्ष्य रखा गया है। आज बेटियों को न्याय नही मिल रहा, पिछले चार साल में महिलाओ का बेहद शोषण जारी है। उन्होंने बुढ़ापा पेंशन का जिक्रकरते हुए कहा कि चौधरी देवीलाल के शासन काल मे जिस प्रकार बुजुर्ग महिलाओं और पुरुषों को घर बैठे पैंशन दी जाती थी। आज की सरकार कोई न कोई शर्त थोपकर बुजुर्गों को अपमानित करने का काम कर रही है। जननायक जनता पार्टी की सरकार बनने पर बुजुर्ग महिलाओं को 55 साल की उम्र पूरी करते ही बिना किसी अतिरिक्त शर्त के उनकी पैंशन उनके घर पहुंचाई जाएगी।

Shivam