बूथ-सखी सम्मेलन में पहुंची नैना चौटाला, बोली- दुष्यंत की वजह से हर दूसरी महिला पंच, सरपंच, पार्षद व चेयरमैन

3/30/2024 6:16:16 PM

हिसार (विनोद सैनी): जेजेपी के नलवा से पूर्व प्रत्याशी वीरेन्द्र चौधरी की ओर से आयोजित बूथ-सखी सम्मेलन में विधायक नैना चौटाला पहुंची। हजारों की संख्या में उमड़ी महिला शक्ति ने जोशीले नारों से आयोजन स्थल को गुंजायमान कर दिया। बूथ-सखियां और जजपा महिला कार्यकर्ता लोकगीतों पर जमकर थिरकी और नैना चौटाला के व्यक्तित्व पर बनाए गीतों की भी उन्होंने शानदार प्रस्तुति दी।

नैना चौटाला ने शनिवार को आज़ाद नगर में आयोजित बूथ-सखी सम्मेलन में उपस्थित महिला शक्ति को सम्बोधित किया। नैना चौटाला ने कहा कि आज दुष्यन्त चौटाला की वजह से गांव-कस्बों की हर दूसरी महिला पंच, सरपंच, पार्षद और चेयरमैन की कुर्सी पर सुशोभित है। जननायक जनता पार्टी देश की पहली ऐसी राजनीतिक पार्टी है जिसने अपनी महिला कार्यकर्ताओं को हर स्तर पर बराबरी का दर्जा दिया है। चाहे पंचायती राज में महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण का मामला हो, चाहे राशन डिपो में महिलाओं के लिए 33 प्रतिशत आरक्षण की बात हो या महिला सशक्तिकरण की अन्य कोई नीति हो उपमुख्यमंत्री रहते हुए आपके लाडले दुष्यंत चौटाला ने मातृशक्ति के हकों की आवाज़ को बहुत जोरदार तरीके से हमेशा बुलंद किया है।

वहीं, इस अवसर पर कार्यक्रम आयोजक वीरेन्द्र चौधरी ने सम्मेलन में उमड़ी मातृशक्ति का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे इस बात का गर्व है कि नलवा में महिलाओं की सबसे मजबूत टीम है व उन्हें मातृशक्ति का भरपूर आशीर्वाद और स्नेह मिल रहा है। उन्होंने कहा कि नलवा की प्रत्येक माता-बहनों की मजबूती के लिए वे जी-जान से काम कर रहे हैं और विश्वास दिलाता हूं कि भविष्य में भी सेवा में हमेशा तत्पर रहूंगा। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Editor

Nitish Jamwal