नैना चौटाला का बड़ा बयान, बोलीं- हिसार सीट पर अजय चौटाला के परिवार का कोई एक सदस्य लड़ेगा चुनाव

4/6/2024 4:36:02 PM

सिरसा(सतनाम): जननायक जनता पार्टी की बाटड़ा की विधायक नैना चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है। नैना चौटाला ने दावा किया है कि अजय चौटाला के परिवार का कोई एक सदस्य हिसार लोकसभा सीट से चुनाव जरूर लड़ेगा। उन्होंने दुष्यंत चौटाला का किसानों द्वारा विरोध करने पर भी आपत्ति जताई है।

उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने सरकार में रहते हुए किसानों सहित अनेक वर्ग के लोगों के हितों के लिए काम किया है तो ऐसे में किसान दुष्यंत चौटाला का विरोध क्यों कर रहे है। उन्होंने कहा कि विरोध करने वाले किसान नहीं है बल्कि विपक्षी पार्टियों से जुड़े हुए लोग है जो अपने स्वार्थ के लिए दुष्यंत चौटाला का विरोध कर रहे है। दुष्यंत चौटाला को दबाने की पहले भी काफी लोगों ने कोशिश की गई थी।  लेकिन दुष्यंत न तो डरेगा और न ही झुकेगा। दुष्यंत संघर्ष करता रहेगा और संघर्ष के जरिए ही एक दिन हरियाणा का मुख्यमंत्री बनेगा। 

नैना चौटाला आज सिरसा में अपने निवास पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करने के बाद मीडिया से रूबरू हो रही थी। इस मौके पर नैना चौटाला ने देश के पूर्व उप प्रधानमंत्री ताऊ देवीलाल की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि भी दी। नैना चौटाला ने कहा कि ताऊ देवीलाल जहाँ देश के करोड़ों लोगों की आवाज को बुलंद करते थे किसानों का मसीहा ताऊ देवीलाल को कहा जाता था त्याग और समर्पण की मूर्ति के रूप में ताऊ देवीलाल को जाना जाता था।


नैना चौटाला ने कहा कि वो बहुत सौभाग्यशाली है कि इतने नेक इंसान के घर उनको एक पौत्र वधु के रूप में आने का मौका मिला। नैना चौटाला ने कहा कि अक्सर ताऊ देवीलाल जी का प्यार , स्नेह और आशीर्वाद उनको मिलता रहा है हालाँकि वो अपने दादा ससुर के सामने ज्यादा तो नहीं जाती थी और न ही उनसे ज्यादा बोलती थी लेकिन दादा ससुर ताऊ देवीलाल का आशीवार्द उनको लगातार मिलता रहता।  

Content Writer

Isha