लोकसभा चुनाव में दस की दस सीटों पर दर्ज करेंगे जीत: नैना चौटाला (VIDEO)

3/13/2019 8:46:21 PM

कैथल/कुरूक्षेत्र(जोगिंदर): कैथल के हरी चुनरी चौपाल में डबवाली से विधायिका नैना चौटाला ने कहा कि बीजेपी सरकार में महिलाएं सुरक्षित नहीं है आए दिन रेप, चैन स्नैचिंग और लूटपाट की घटनाएं बढ़ रही हैं, इतने महिला थाने खोलने के बावजूद भी महिलाओं की सुनवाई नहीं हो रही है। वहीं आम आदमी पार्टी के साथ जेजेपी के समझौते को लेकर कहा कि इसका फैसला कमेटी करेगी। लोकसभा चुनाव में हमारी पार्टी एवरेज के हिसाब से ज्यादा से ज्यादा टिकट महिलाओं को देगी। उन्होंने कहा कि वह लोकसभा में 10 में से 10 सीट जींतेंगी।



अभी तक इनेलो में विधायिका होने पर कहा कि यह फैसला जनता ने किया था और जनता ने चुन कर उन्हें भेजा था। जब तक जनता चाहेगी वह विधानसभा में उनकी आवाज उठाती रहेंगी। और जब जनता ना चाहेगी तब वह घर बैठ जाएगी। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला के बेटे व सांसद दुष्यंत चौटाला के पिता अजय चौटाला के जन्मदिवस पर आज हरी चुनरी चौपाल का आयोजन कैथल व कुरूक्षेत्र में आयोजित किया गया, जिसमें विधायिका नैना चौटाला ने शिरकत की।



वहीं कुरूक्षेत्र में नैना ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बेरोजगारी और किसान मुख्य मुद्दा होगा। केंद्र और राज्य सरकार ने इसके लिए कुछ नहीं कहा। दुष्यंत चौटाला के रिपोर्ट कार्ड पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हिसार लोकसभा में उनका काम दिखता है। अर्जुन चौटाला की घोषणा की वो दुष्यंत चौटाला के खिलाफ लड़ेंगे इस पर बोलते हुए नैना चौटाला ने कहा कि मैदान खुला है, जो जहां चाहे वहां से लड़े।

Shivam