धर्म संसद तक पहुंचा खुले में नमाज का मामला, 21-22 जुलाई को फैसला(Video)

6/11/2018 11:58:07 AM

गुरुग्राम(सतीश राघव): गुरुग्राम में खुले में हो रही नमाज को लेकर हिन्दू संगठन के लोग आमने-सामने की लड़ाई लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। धर्म संसद के सहारे खुले में नमाज पर नकेल कसने की तैयारी की जा रही है। रविवार को अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय सयोजक व गाजियाबाद डासना माता मंदिर के महंत यतीनरसिंघानन्द सरस्वती ने हिन्दू संगठन के लोगों के साथ बैठक की जिसमें एक दर्जन से ज्यादा साधु संत और हिन्दू संगठन के लोग शामिल हुए। बैठक में यतीनरसिंघानन्द सरस्वती ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि आने वाली  21 और 22 जुलाई को गुरुग्राम में धर्म संसद करेंगे जिसमें देश के सभी साधु संत शामिल होंगे। धर्म संसद के माध्यम से गुरुग्राम में खुले में हो रहे नमाज को रोकने के तैयारी होगी।  

यतीनरसिंघानन्द और उनके समर्थक पिछले एक महीने से खुले में हो रही नमाज का विरोध कर रहे हैं। इसके लिए पिछले महीने यतीनरसिंघानन्द ने हरियाणा के मुख्यमंत्री आवास के सामने आत्मदाह करने जा रहे थे लेकिन पुलिस ने उनके समर्थकों के साथ उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।

यतीनरसिंघानन्द ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की बीजेपी ने हिन्दुओं को धोखा दिया है। हिन्दू की सरकार में मुसलमानों की मौज हो रही है। हरियाणा में न ही मनोहरलाल अच्छे है और न ही यूपी में योगी अच्छे हैं। मोदी, योगी, खटटर सभी ने हिन्दुओं को धोखा दिया है और मुसलमानों को सुरक्षा दे रहे हैं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा देश में हिन्दू जाग रहे हैं।  

वहीं, यूपी में राम मंदिर मामले में यतीनरसिंघानन्द सरस्वती ने कहा कि राम मंदिर पर बीजेपी ध्यान नहीं दे रही है इसलिए अब मंदिर बनने की उम्मीद नहीं है। पिछले चार सालों में मोदी सरकार ने कुछ नहीं किया। सरकार भी सत्ताधारी बनकर रह गई है।  

Nisha Bhardwaj