8 दिसंबर को मनाया जाएगा नंबरदार सम्मान समारोह

12/4/2017 4:04:52 PM

इंद्री (मेनपाल): हरियाणा नंबरदार एसोसिएशन की इकाई की बैठक एक बैठक आयोजित की गई। जिसमें संगठन को मजबूत बनाने एवं नंबरदारों के प्रति अधिकारियों द्वारा की बरती जा रही लापरवाही पर चर्चा की गई। बैठक में 8 दिसंबर को नंबरदार सम्मान समारोह को करनाल में आयोजित करने की योजना बनाई गई। बैठक के दौरान नंबरदारों ने अपनी मांगों को लेकर जोरदार नारेबाजी भी की।



नंबरदार एसोसिएशन के प्रधान जगमाल सिंह ने बताया कि, नंबरदारों की मांगों को लेकर अधिकारियों से बार-बार गुहार लगाई जा रही है, लेकिन अधिकारी नंबरदारों की मांगों को नजरअंदाज कर रहे हैं। ऐसे में यदि नंबरदारों की मांग को जल्द पूरा नहीं किया गया तो हरियाणा नंबरदार एसोसिएशन धरना प्रदर्शन करने से पीछे नहीं हटेगी। उन्होंने बताया कि, 8 दिसंबर को करनाल में होने वाले सम्मान समारोह आयोजित किया जा रहा है, जिसमें सभी नंबरदारों को पहुंचने की अपील की गई है।



वहीं नंबरदार एसोसिएशन के प्रवक्ता एमएस निर्मल का कहना है कि, 8 दिसंबर को होने वाले नंबरदार सम्मान समारोह को मनाने को लेकर सभी में भारी उत्साह है।  सम्मान समारोह को लेकर सभी नंबरदार जनसंपर्क अभियान चलाएं। उन्होंंने कहा कि, अधिक से अधिक संख्या में समारोह में पहुंचकर नंबरदारों की एकता को मजबूत बनाया जाए। उन्होंने बताया कि,  8 दिसंबर को करनाल में होने वाले सम्मान समारोह में नंबरदार एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष जिले सिंह पहुचेंगे। जहां पर नंबरदारों के प्रति अधिकारियों द्वारा बरती जा रही लापरवाही के विरोध में ठोस कदम उठाया जाएगा।