नशा तस्करों के खिलाफ यमुनानगर में नारकोटिक्स टीम की कार्रवाई, 3 आरोपी किए गए काबू

1/10/2023 1:40:32 PM

यमुनानगर(सुमित): नशे के तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने यमुनानगर में तीन अलग-अलग मामलों में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। टीम ने 2 आरोपियों के कब्जे से 21 ग्राम स्मैक भी बरामद किया है। वहीं एक नशा सप्लायर को पुलिस द्वारा काबू किया किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से नशे की तस्करी कर रहे थे। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, ताकि पुलिस गहनता से पूछताछ कर सके।

 

 

गुप्त सूचना के आधार पर युवक को रंगे हाथ किया काबू

 

एंटी नारकोटिक्स सेल के इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली कि छोटा बांस गांव में एक युवक नशीले पदार्थ की खेप बेचने के लिए खड़ा हुआ है। गुप्त सूचना के आधार पर टीम का गठन किया गया। टीम ने कार्रवाई करते हुए मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया। युवक के पास से 10 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पूछताछ आरोपी की पहचान छोटा बांस निवासी रॉकी के नाम से हुई है।

 

 

पिता को नशे की सप्लाई करने वाला बेटा भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

 

वहीं एक अन्य मामले में 11 ग्राम स्मैक के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है। इंचार्ज प्रमोद वालिया ने बताया कि  आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत केस दर्ज किया गया। आरोपी पिछले 3 माह से नशा बेचने का काम कर रहा है। उन्होंने बताया कि आरोपी खुद भी नशे का आदी है। वहीं तीसरे मामले में 11 दिसंबर को 7 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किए गए पुराना हमीदा निवासी आमिर खान के बेटे को भी नारकोटिक्स ने गिरफ्तार किया है। दरअसल आमिर खान ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि वह नशे की सप्लाई अपने बेटे अल्लाह दीया से लेता है। पुलिस के मुताबिक आरोपी के खिलाफ पहले भी 4 मामले दर्ज हैं, जो कोर्ट में विचाराधीन है। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Gourav Chouhan