8वें द इंडियन आईकॉन फिल्म अवार्ड समारोह में सम्मानित होंगे अप्रवासी भारतीय नरेन्द्र जोशी

12/15/2019 11:43:06 AM

कुरुक्षेत्र(खुंगर): करीब 25 वर्ष पूर्व कुरुक्षेत्र की धरती से जाकर अमरीका में बसे नरेन्द्र जोशी ने फर्नीचर, डिपार्टमैंटल स्टोर, रियल एस्टेट व एंटरटेनमैंट के व्यवसाय में अमरीका में अच्छा नाम कमाया है। वाशिंगटन डी.सी व अन्य स्टेट में फर्नीचर के बिजनैस में अप्रवासी भारतीय नरेन्द्र जोशी ने अच्छी खासी धाक जमाई है। 

जोशी आजकल चीन के दौरे के उपरांत भारत प्रवास पर हैं। अमरीका में जे.एम.डी. ग्रुप के सी.एम.डी. नरेन्द्र जोशी विदेशी धरती पर भारतीय फिल्म स्टारों, गीतकारों तथा अन्य फिल्मी हस्तियों के शो को कामयाब करने में काफी सहयोग कर चुके हैं। 29 दिसम्बर को 8वां दा इंडियन आई कॉन फिल्म अवार्ड (टीफा) समारोह मुंबई में आयोजित किया जा रहा है। इस समारोह में बॉलीवुड जगत से अनिल कपूर, सलमान खान, धर्मेंद्र, जितेंद्र व मलाईका अरोड़ा आदि कई फिल्मी सितारे शिरकत करेंगे। कुरुक्षेत्र में पहुंचे नरेन्द्र जोशी ने बताया कि 29 दिसम्बर को मुंबई में टीफा अवार्ड समारोह में जहां बड़े पर्दे के फिल्मी सितारे सम्मानित होंगे, वहीं उन्हें भी इस समारोह में सम्मानित होने के लिए आमंत्रित किया गया है। 

उन्होंने बताया कि उन्हें यह सम्मान भारतीय फिल्मी शो के लिए अमरीका में सहयोग एवं अप्रवासी भारतीय व्यवसायी के तौर पर किया जा रहा है। उभरते फिल्मी सितारे मयूर भारती व वीरेन्द्र कमांडो भी समारोह की रौनक बढ़ाएंगे। समारोह में विशाल ढींगरा, सुरेश राणा, कपिल राका व मुदिक सलमान भी शामिल होंगे। जोशी ने बताया कि इस अवार्ड के प्रमुख संस्थापक संयोजक शमीम खान पहले भी बड़े अवार्ड शो विदेश की धरती पर भी कर चुके हैं। 

Edited By

vinod kumar