नरेश अग्गी किडनेपिंग मामला- 5 किडनैपरों को पुलिस ने किया काबू

7/18/2019 4:36:57 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत शहर के जाने माने जमीदार नरेश अग्गी की किडनेपिंग के मामले को सीआईए 1 ने 72 घण्टे के अंदर ट्रेस कर दिया है। एसपी सुमित कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि नरेश अग्घी की किडनेपिंग उसकी महिला मित्र हरियाणवी कलाकार काजल यादव ने करवाया था । सीआईए 1 ने मास्टर माइंड काजल यादव समेत पांचों किडनैपरों को बागपत के खेवड़ा के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। किडनैपरों के कब्जे से सीआईए ने फिरौती के 15 लाख बरामद कर लिए है।

गौरतलब है कि 12 जुलाई की रात जमींदार नरेश अग्घी को किडनेप कर बदमाशो ने परिवार से एक करोड़ मांगे थे।बाद में 20 लाख लेकर नरेश अग्गी को सोनीपत के पास छोड़ दिया था। घटना के 72 घण्टे बाद पानीपत सीआईए 1 ने किडनैपरों को पकड़ जो खुलासा किया वो चोंका देने वाला था।

एसपी सुमित कुमार ने बताया कि किडनेपिंग का प्लान हरियाणा की उभरती हुई कलाकार काजल यादव ने बनाया था । काजल ने ही अपने साथियो को बताया था कि नरेश अग्घी की करोड़ो की जमीन सेल हुई है अगर किडनेप करते हो तो अच्छी खशी रकम मिल जाएगी।  उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि काजल नरेश अग्घी की महिला मित्र थी जो घटना के दिन नरेश के साथ ही थी जो बात नरेश अग्ग्गी ने पुलिस से छिपाई। फिलहाल किडनेपिंग की मास्टर माइंड  पुलिस की गिरफ्त में है ओर पुलिस अब उन्हें रिमांड पर लेकर इनसे पूछताछ करेगी।

Isha