जल्द होगा नारनौंद उपमंडल के भवन का निर्माण: कैप्टन अभिमन्यु

4/23/2017 8:24:19 PM

नारनौंद (राकेश जांगड़ा):वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि भगवान की कृपा से आज गेहूं की पैदावर काफी अच्छी हुई है। हरियाणा की मंडिया गेहूं से लबालब भरी हुई है। गेहूं की क्वालिटी अच्छी व मोटे दानेवाली है। हरियाणा सरकार ने गेहूं की खरीद से लेकर उठान तक पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। किसानों को किसी प्रकार की परेशानी नहीं आने दी जाएगी।
 
वित्त मंत्री ने नारनौंद क्षेत्र वासियों को भरोसा दिलाया कि हम जल्द ही नारनौंद उपमण्डल के भवन का निर्माण करने वाले है। पिछले दिनों से नारनौंद शहर में बिजली कटौती पर वित्त मंत्री से सवाल किया गया तो उनका कहना है कि तकनीकि खामी के चलते ये कट लगाये जाते हैं। कई जगहों पर फसल जलने के भी मामले मेरे सामने आए हैं। मैं उनकी जानकारी लेकर समीक्षा करूगां। मैने बिजली विभाग को शैडयूल के हिसाब से बिजली चलाने के आदेष दिये है। आगे आने वाले दिनों मे बिजली कटोती ना हो इसके लिए मै मुख्यमंत्री से मिलकर इसकी समीक्षा करूगां। नारनौंद सरकारी स्कूलों के राष्ट्रीय सेवा योजना के तहत बच्चों ने आज सफाई अभियान के दूसरे दिन बच्चों ने बढचढ कर भाग लिया है। इतनी तपती गर्मी में वे अपनी सेवा योजना के माध्यम से समाज के लोगों को कैश लेस योजना, स्वच्छता अभियान , बेटी बचाओं बेटी पढाओं अभियान लोगों को समझा रहे हैं। आने वाले दिनों मे इस शिविर का सकारत प्रभाव पड़ने वाला हैं। 
एसवाईएल पर बोलते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि एसवाईएल का जल्द ही निर्माण होगा इसमे अब कोई अड़चन नही आयेगी। हिसार मे एयरपोर्ट बनने का काम चल रहा है। हिसार के एयरपोर्ट का राष्ट्रीय स्तर व अंतराष्ट्रीय स्तर मुख्यमंत्री ने केन्द्र से बातचीत की है।