विस चुनाव से पहले बीजेपी को लगा झटका, नरवाना नगर परिषद प्रधान व उपप्रधान की कुर्सी गई

9/30/2019 5:00:37 PM

नरवाना(गुलशन): हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी काे झटका लगा है। नरवाना नगर परिषद के प्रधान और उप प्रधान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पारित हो गया। नगर परिषद में एसडीएम जयदीप की अध्यक्षता में प्रस्ताव के पक्ष में 16 पार्षदों ने मत डाला। जबकि 7 पार्षदों ने अपने मत का प्रयोग नही किया। वोटिंग के बाद सभी 16 पार्षदों ने जीत की खुशी जाहिर करते हुए जल्द ही नए प्रधान व उप प्रधान के पद के लिए चुनाव करवाने की बात कही।



इस कुर्सी को गिराने के लिए कांग्रेस व इनेलो पार्षदों ने मिलकर बीजेपी को विधानसभा चुनाव से पहले करारा झटका दे दिया। 16 पार्षदों ने एकजुट होकर प्रधान छवि बसंल व उपप्रधान अजमेर श्योकद के खिलाफ  शहर में भेद भाव से विकास कार्य के आरोप लगाते हुए  डीसी को ज्ञापन देकर दोनों के खिलाफ  अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने की मांग की थी। 



डीसी ने एसडीएम को 30 सितम्बर को पार्षदों की बैठक बुलाकर अविश्वास प्रस्ताव का फैसला करने के निर्देश दिए थे। इस संबंध में नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी एसके चौहान ने बताया कि चुनाव के दौरान सभी नियमों का पालन किया गया है। नियमों की पालना करते हुए प्रधान व उप प्रधान के खिलाफ 16 पार्षद ने मत देकर अविश्वास पारित हो गया ।  
 

Shivam