नशा तस्करी करने जा रहे थे 3 लोग, पुलिस ने 10 लाख की हेरोइन के साथ पकड़ा(VIDEO)

6/13/2018 10:34:33 AM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद पुलिस के सीआईए की टीम ने एक महिला अौर दो युवकों को 100 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा है। जिसकी कीमत करीब 10 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने इस मामले में महिला सहित दोनों युवकों के खिलाफ नशा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। तीनों आरोपी फतेहाबाद शहर के रहने वाले हैं और इससे पहले भी नशा तस्करी के कई केसों में नामजद हो चुके हैं। पकड़ी गई महिला जसमीत फतेहाबाद के भाटिया कॉलोनी इलाके की रहने वाली है।

शहर थाना प्रभारी सुरेंद्र कंबोज ने बताया कि शहर के बस स्टैंड के पास उक्त तीनों तस्कर अपनी स्कूटी पर सवार होकर जा रहे थे। ट्रिपल राइडिंग का मामला देखकर पुलिस ने उन्हें रुकवाया और स्कूटी की तलाशी ली। इस दौरान स्कूटी से पुलिस को 100 ग्राम हीरोइन बरामद हुई और तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़ी गई महिला स्कूटी पर नशे की सप्लाई करती है, ताकि किसी को शक न हो। उन्होंने बताया कि इससे पहले भी पकड़े गए लोगों पर नशा तस्करी के कई मामले दर्ज हैं। पकड़ी गई हीरोइन की कीमत 10 लाख रुपए बताई गई है। बताया गया है कि यह हिरोइन दिल्ली से फतेहाबाद लाई गई थी। पुलिस द्वारा आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा और रिमांड मांगा जाएगा ताकि नशा तस्कर गिरोह के अन्य सदस्यों का पता लगाया जा सके।
 

Nisha Bhardwaj